Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

भाजपा में शामिल होंगे ‘मेट्रो मैन’ ई श्रीधरन, केरल में लेंगे पार्टी की सदस्यता

नई दिल्‍ली। ‘मेट्रो मैन’ के नाम से लोकप्रिय हुए ई श्रीधरन अब राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं। वह 21 फरवरी को भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं। केरल भाजपा अध्‍यक्ष के. सुरेंद्रन के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी 21 फरवरी से विजय यात्रा निकाल रही है। इसी विजय यात्रा के दौरान ई. श्रीधरन भाजपा की सदस्‍यता लेंगे।

बता दें कि ई. श्रीधरन को दिल्ली मेट्रो में महत्‍वपूर्ण योगदान के लिए जाना जाता है। दिल्‍ली मेट्रो के लगभग हर फेस का काम उन्‍होंने समय से पहले पूरा किया था। मेट्रो जैसे परिवहन माध्यम में उनके इसी योगदान की वजह से साल 2001 में उन्हें पद्म श्री और 2008 में पद्म विभूषण अवार्ड से सम्मानित किया गया था। उम्‍मीद की जा रही है कि वह राजनीति के क्षेत्र में कुछ अलग करेंगे।

उल्‍लेखनीय है कि साल 2019 में लखनऊ मेट्रो रेल कारपोरेशन के प्रधान सलाहकार इंजीनियर के पद से श्रीधरन ने स्वास्थ्य संबंधी कारणों का हवाला देते हुए इस्तीफा दिया था। हालांकि, तब भी ये अटकलें थीं कि वह राजनीति में सक्रिय भूमिका निभा सकते हैं।