Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

कान्हा नगरी पहुंचे CM Yogi, ज्ञानानंद आश्रम में संतों से की मुलाकात

मथुरा: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मथुरा के दौरे पर हैं। जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सबसे पहले मथुरा के बांके बिहारी मंदिर में दर्शन कर पूजा अर्चना की। मंदिर में करीब 15 मिनट रुकने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सन्त ज्ञानानंद के आश्रम कृष्ण कृपा धाम पहुंचे। मुख्यमंत्री ने यहां संतों से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि योगी आदित्यनाथ, स्वामी ज्ञानानंद आश्रम के बाद पर्यटन सुविधा केंद्र पर संतों से मुलाकात करेंगे।

कार्यक्रम के अनुसार सीएम तीर्थ विकास परिषद की बैठक में हिस्सा लेने के बाद विजय कौशल जी महाराज के आश्रम भी जाएंगे और देवराह घाट यमुना पर आरती में शामिल होंगे। वहीं साधु-संतों को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि वृंदावन के संतों का अगर आशीर्वाद बना रहा तो उत्तर प्रदेश सरकार इस ब्रज क्षेत्र को वैश्विक मंच पर पुन स्थापित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह करेंगे और वैश्विक मंच पर इसको स्थापित करेंगे।

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कुंभ मेला क्षेत्र का निरीक्षण करने के साथ ही करीब 300 करोड़ की विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे। वहीं प्रशासन ने सीएम योगी के दौरे को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए है। मुख्यमंत्री का काफिला जिन रास्तों से गुजरेगा। उन रास्तों को विशेष रूप से सजाया संवारा जा रहा है।