Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

पुलवामा की दूसरी बरसी पर फिर बड़े हमले की फिराक में थे आतंकी, जम्मू बस अड्डे से 7kg विस्फोटक मिला

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ पर हुए आतंकी हमले की देश आज दूसरी बरसी पर जहां शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दे रहा है वहीं आंतकियों ने एक बार फिर इस दिन किसी बड़ी साजिश को अंजाम देना चाहा। सुरक्षा बलों ने जम्मू बस अड्डे पर भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया है। सूत्रों के मुताबिक आतंकी 14 फरवरी को फिर बड़े हमले की फिराक में थे लेकिन सुरक्षा बलों की सतर्कता से इसे नाकाम कर दिया गया। सुरक्षा बलों ने बस अड्डे से सात किलों का विस्फोटक बरामद किया है।

सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और वहां सर्च ऑप्रेशन चलाया गया है। बता दें कि 14 फरवरी 2019 को आतंकियों ने पुलवामा में बड़े आतंकी हमले को अंजाम दिया था जिसमें CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे। पूरे देश में इस हमले को लेकर काफी रोष और गुस्सा था।