Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

महाराष्ट्र के मंत्री ने कहा- किसानों के समर्थन में ट्वीट करें देश की मशहूर हस्तियां

मुंबई। नए केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ जारी प्रदर्शनों के बीच महाराष्ट्र के खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री छगन भुजबल ने मंगलवार को कहा कि भारत की मशहूर हस्तियों को भी किसानों के समर्थन में ट्वीट करने चाहिए क्योंकि उनके विचारों का असर पड़ता है।

भुजबल ने कहा- मशहूर हस्तियों को किसानों के समर्थन में ट्वीट करना चाहिए

भुजबल ने कहा, ‘दो महीनों तक मशहूर हस्तियां खामोश थीं। किसी ने एक शब्द भी नहीं कहा, लेकिन अचानक सभी ने एक साथ ट्वीट करना शुरू कर दिया। अभी भी समय है। मशहूर हस्तियों को किसानों के समर्थन में ट्वीट करना चाहिए। अगर इन सितारों पर कोई दबाव है तो हम सभी को सुरक्षा मुहैया कराएंगे। यह हमारी सरकार की जिम्मेदारी है।

आंदोलन में अब तक 70 किसान जान गंवा चुके हैं

अभी तक इस आंदोलन में 70 किसान जान गंवा चुके हैं, लेकिन किसी भी कलाकार ने इस बारे में कुछ नहीं कहा। उनके ट्वीट में सभी के एक जैसे शब्द थे। इसीलिए जांच के आदेश दिए गए हैं। कुछ समय से दुनियाभर से लोग इस पर ट्वीट कर रहे हैं। हमारी मशहूर हस्तियों को भी कुछ कहना चाहिए क्योंकि उनकी राय का असर होता है। उन्हें पहले ही बोलना चाहिए था। वे अभी भी खुलकर बोल सकते हैं और समाधान की तलाश के लिए कह सकते हैं।’