Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

पंजाब कांग्रेस स्थानीय निकाय चुनाव के उम्मीदवारों की सूची तैयार, ऐलान किसी भी समय

जैतो: कांग्रेस पार्टी द्वारा गठित राज्य स्तरीय चयन समिति ने राज्य में 8 नगर निगमों व 109 नगर परिषदों और नगर पंचायतों के आम व उपचुनावों के उम्मीदवारों के नामों पर मोहर लगा दी है। कांग्रेस पार्टी राज्य के सभी 22 जिलों में अपने बलबूते पर सभी स्थानीय निकाय चुनाव लड़ने जा रही हैं।

सूत्रों के अनुसार समिति टिकट वितरण का ऐलान किसी भी समय कर सकती है। चुनाव समिति के अध्यक्ष लाल सिंह है जबकि चयन समिति के सदस्यों में अवतार हेनरी, भारत भूषण आशु, राज कुमार वेरका, डॉक्टर राज कुमार चब्बेवाल, सुरिंदर गुप्ता, ममता दत्ता और रूप कौर शामिल हैं।

वहीं, जैतो के 17 नगर कौंसिल वार्ड के लिए कांग्रेसियों में चुनाव लड़ने को भारी उत्साह नजर आया है। विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि जैतो के वार्ड नंबर 10 से सतपाल डोड, 13 वार्ड से विकास घंटी डोड, 12 वार्ड से तुलसी राम और वार्ड 14 से जीतू बांसल को कांग्रेस पार्टी की टिकट देने पर मोहर लगाई गई है।