Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

आंध्र प्रदेश: घर- घर राशन पहुंचाएगी जगन सरकार, आज से होगी योजना की शुरुआत

अमरावती। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी सरकार एक बड़ी जनहित योजना की शुरुआत करने वाले हैं। राज्य में आज से घर-घर राशन पहुंचाई जाएगी। आज विजयवाड़ा में एक कार्यक्रम में सीएम जगनमोहन रेड्डी राशन डोर डिलीवरी व्हीकल्स को हरी इंडी दिखाएंगे। सरकार की चाहती है कि लोगों को राशन के लिए परेशानी का सामना न करना पड़े और सरकारी वाहन से राशन उनके घर तक पहुंचे।

राज्य सरकार ने राशन कार्डधारकों को चावल और अन्य आवश्यक वस्तुओं के वितरण के लिए 539 करोड़ रुपये के 9,260 वाहन खरीदे हैं। एक वाहन में लगभग पांच लाख 81 हजार रुपये की कामत का समान होगा , जो कि लाभार्थियों को 60 प्रतिशत की सब्सिडी दर पर दी जाएगी। कुल बजट 3,48,600 का है। मुख्यमंत्री रेड्डी आज कृष्णा, गुंटूर और पश्चिम गोदावरी जिलों में लगभग 2,500 डोर डिलीवरी व्हीकल्स का उद्घाटन करेंगे।