Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

मकर मिलन समारोह में मालखान सिंह गुट के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने आजसू का थामा दामन

ईचागढ़ की जनता को धोखा देकर बाहरी विधायकों ने अपना विकास किया : हरेलाल

चांडिल : सरायकेला जिला के चांडिल रुचाप में आजसू पार्टी का मिलन समारोह आयोजित हुई। इस दौरान ईचागढ़ के भूतपूर्व विधायक अरविंद सिंह गुट के रुचाप पंचायत मुखिया सह चांडिल मुखिया संघ के अध्यक्ष घासीराम मानकी, गुरुपद सोरेन, दामोदर सिंह मुंडा, उमाशंकर महतो व मुरलीधर मिश्रा के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता आजसू पार्टी में शामिल हुए।

सदस्यता ग्रहण करने वाले नेताओं व कार्यकर्ताओं का आजसू पार्टी के केंद्रीय सचिव हरेलाल महतो ने स्वागत किया। इस दौरान समारोह को संबोधित करते हुए हरेलाल महतो ने कहा कि बीते 30 वर्ष से ईचागढ़ विधानसभा ने अपना स्थानीय विधायक नहीं देखा है। इसलिए हमें एकजुट होकर स्वाभिमान बचाने के लिए स्थानीय नेताओं को विधानसभा भेजना होगा।

हरेलाल महतो ने कहा कि जो भूतपूर्व विधायक मलखान सिंह ने ईचागढ़ की जनता को ठगा है और निजी संपत्ति अर्जन करने का काम किया है। उन्होंने पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं व कार्यकर्ताओं से कहा कि वे आजसू पार्टी के नीति व सिद्धांत को जनता के बीच रखें।