Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

AAP विधायक सोमनाथ भारती की जमानत अर्जी मंजूर, रखी गईं कुछ शर्तें

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में रायबरेली की एमपी एमएलए अदालत ने आम आदमी पार्टी (आप) विधायक सोमनाथ भारती की जमानत मंजूर की है। अपर जिला जज ने 50 हज़ार रुपए की दो जमानत कुछ शर्तों पर मंजूर की है जिसमे उन्हें देश छोड़ने पर पाबंदी भी शामिल है। दिल्ली के विधायक भारती उत्तर प्रदेश के हालात का जायजा और स्कूलों का निरीक्षण आदि करने आये थे।

उधर, पुलिस का कथन है कि रायबरेली शहर में उनके ऊपर अपशब्द और आपत्ति जनक टिप्पणी के आरोप के कारण पिछली 11 जनवरी को मुकदमा दर्ज हुआ था। कल लम्बी बहस के बाद उन्हें रिमांड पर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया था और कल उनकी जमानत याचिका पर अभियोजन पक्ष की ओर से आरोपी का आपराधिक इतिहास तलब करने की गुजारिश की गई थी। आज पुन: उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई हुई जिसमें उनकी याचिका सशर्त न्यायालय ने मंजूर कर ली है।