Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

सीएसके के इस बल्लेबाज ने फिर दिखाया दम, 4 छक्के व 4 चौकों की मदद से लगाया अर्धशतक

नई दिल्ली। सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में महाराष्ट्र के लिए खेल रहे बल्लेबाज केदार जाधव कमाल की फॉर्म में हैं। उन्होंने पिछले मैच में नाबाद अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद एक बार फिर से लगातार दूसरे मैच में भी अर्धशतक लगाया। केदार जाधव ने इस बार ये कमाल उत्तराखंड टीम के खिलाफ किया। केदार जाधव इस टूर्नामेंट के जरिए खुद को साबित करने में भी लगे हैं जिससे की आइपीएल में उन्हें फायदा हो सके। अगर सीएसके उन्हें इस सीजन के लिए रिटेन नहीं भी करती है और अगर उनका प्रदर्शन अच्छा रहता है तो उन्हें दूसरी टीम ऊंची कीमत पर खरीद सकती है।

केदार जाधव ने गुरुवार को सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के लीग मुकाबले में उत्तराखंड के खिलाफ 47 गेंदों पर तेज 61 रन की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 4 बेहतरीन छक्के व इतने ही चौके लगाए। उन्होंने अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए और उनका स्ट्राइक रेट 129.79 का रहा। केदार जाधव की इस शानदार पारी के दम पर उनकी टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 141 रन बनाए।

केदार जाधव ने इससे पहले खेले गए लीग मुकाबले में छत्तीसगढ़ के खिलाफ नाबाद 84 रन की तूफानी पारी खेली थी और अपनी टीम को जीत दिलाई थी। भारत के लिए 73 वनडे और 9 टी20 मुकाबले खेल चुके केदार जाधव आइपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं। पिछले साल यानी 2020 में सीएसके लिए उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था।

2020 में सीएसके टीम प्लेऑफ तक भी नहीं पहुंच पाई थी। इसके बाद ये बात सामने आई कि सीएसके शायद केदार जाधव को रिटेन नहीं करेगी। इसके बाद जाधव को जैसे ही घरेलू टी20 लीग में खेलने का मौका मिला वो ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे हैं और खुद को साबित करने की कोशिश कर रहे हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या उनकी इस तरह की बल्लेबाजी के बाद सीएसके उन्हें रिटेन करती है या नहीं और अगर वो इस टीम से बाहर कर दिए जाते हैं तो आइपीएल 2021 की नीलामी में उन्हें अपनी इस बल्लेबाजी का कितना फायदा मिलता है।