Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Bigg Boss 14: जैस्मीन भसीन के शो से निकलते ही रुबीना दिलैक को हुआ पछतावा, इस वजह से मांगी माफी

नई दिल्ली। बिग बॉस 14 के घर में टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलैक और जैस्मीन भसीन काफी चर्चा में रहीं। रविवार को जैस्मीन शो से निकल गई हैं। सलमान खान के आधे शो में इन दोनों अभिनेत्रियों के बीच काफी अच्छे संबंध देखने को मिले थे, लेकिन धीरे-धीरे जैस्मीन और रुबीना के बीच काफी गलतफहमियां बढ़ गई थीं। बहुत बार शो के अंदर किसी मुद्दे को लेकर दोनों के बीच विवाद भी देखने को मिला था, लेकिन अब जैस्मीन के बिग बॉस 14 से निकल जाने पर रुबीना ने उनसे माफी मांगी है।

दरअसल रविवार को वीकेंड का वार के दौरान जब जैस्मीन भसीन बिग बॉस 14 के घर से निकलनी तो सभी घरवाले काफी भावुक हो गए थे। हर किसी की आंखों में आंसू नजर आए थे। वहीं जैस्मीन के बिग बॉस 14 से निकलने के बाद रुबीना दिलैक राखी सावंत से बात करती हैं और कहती हैं कि उन्हें जैस्मीन के जाने का बुरा लग रहा है। उन्हें इस बात के लिए काफी पछतावा है कि वह जाते समय जैस्मीन को कुछ कह नहीं पाईं। उन्होंने कहा कि 100 दिन साथ रहने के बाद वह एकदम से निकल गईं। यह बहुत हैरान कर देने वाला है।

इसके बाद रुबीना दिलैक राखी सावंत से कहती हैं कि वह शो खत्म होने के बाद जैस्मीन के साथ अपनी सभी गलतफहमियों को दूर करेंगी। साथ ही रुबीना जैस्मीन के बिग बॉस 14 के घर से बेघर होने पर काफी बुरा महसूस करते हुए रोने लगती हैं। वह जैस्मीन से माफी मांगते हुए कहती हैं, ‘मुझे माफ कर देना।’ आपको बता दें कि रियलिटी शो बिग बॉस 14 धीरे-धीरे फिनाले की ओर बढ़ रहा है। ऐसे में शो के अंदर ढेर सारा ट्विस्ट देखने को मिल रहा है।

इस बार वीकेंड का वार से बिग बॉस 14 की चर्चित कंटेस्टेंट जैस्मीन भसीन शो से बाहर हो गई हैं। ऐसे में शो का विजेता कौन होगा इसको लेकर सारे समीकरण भी बदलते नजर आ रहे हैं। जैस्मीन भसीन के बिग बॉस 14 से निकलने पर शो में मौजूद उनके ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी खूब रोए थे। उनके अलावा खुद सलमान खान की आंखों में भी आंसू आ गए थे।

जैस्मीन भसीन बिग बॉस 14 का शुरुआत से हिस्सा थीं। शो में रहते हुए वह अपने खेल और रणनीति को लेकर काफी चर्चा में रही थीं। वहीं बात करें रविवार को हुए वीकेंड का वार की तो जैस्मीन भसीन के शो में निकलने के अलावा सलमान खान ने कई कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास भी लगाई थी। उन्होंने रूबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला और निक्की तंबोली को अपने बर्ताव के लिए फटकारते हैं।