Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Gauahar Khan के ससुर ने मेहंदी में गाया सैड सॉन्ग, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने किए ये कमेंट

नई दिल्ली। एक तरफ जहां पूरी दुनिया आज क्रिसमस के जश्न में डूबी हुई है। तो वही एक्ट्रेस गौहर ख़ान और जैद दरबार गुरूवार यानी 25 दिसंबर, क्रिसमस के दिन शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों के निकाह से पहले मुंबई के एक होटेल में हल्दी और मेहंदी सरेमनी की रस्म पूरी हुईं। मेहंदी और हल्दी सरेमनी के फोटो जैद और गौहर ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर भी शेयर किए। दोनों की हल्दी और मेहंदी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन सबके बीच एक वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें बॉलीवुड के मशहूर म्यूज़िक डायरेक्टर और जैद के पिता इस्माइल दरबार फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ का सैड सॉन्ग ‘तड़प-तड़प’ गाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में जैद और गौहर भी इस्माइल दरबार के साथ गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो पर कुछ इंस्टाग्राम यूजर्स ने कमेंट कर इस्माइल की टांग खिचाई भी की है। लोग उनसे पूछ रहे हैं कि ‘कौन ऐसा गाना शादी में गाता है’, ‘शादी हो रही है या तलाक हो रहा है, ‘सोच समझ कर गाओ भाई’, एक यूजर्स ने तो लिखा है कि ‘शादी है या ब्रेकअप’।

बता दें कि 21 दिसंबर को गौहर और जैद की चिकसा सेरेमनी हुई थी, जिसकी तस्वीरें दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। सेरेमनी के दौरान जैद और गौहर दोनों पीले रंग के कपड़ों में नजर आए। अपनी सेरेमनी की फोटोज शेयर करते हुए गौहर और जैद ने कैप्शन में लिखा,‘आधे-आधे मिलकर हम दोनों एक बेटर हाफ बन पाए हैं’। ये हमारे सबसे सुंदर पल हैं. ‘गौजै’ सेलिब्रेशन का पहला दिन, ‘चिकसा’।

आपको बता दें कि जैद दरबार और गौहर खान पिछले कुछ वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थें। ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनकी जैद से पहली मुलाकात लॉकडाउन के दौरान हुई थी। जिसके बाद हम दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया।  हम लोगों ने घर बात कर शादी करने का फैसला किया।