Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Patratu झारखंड सरकार के कृषि व श्रम मंत्री सहित विधायक अम्बा ने किया बड़कागांव का दौरा

कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर मंत्री व विधायक का जोरदार स्वागत किया

पतरातू : पतरातू स्थित पीटीपीएस न्यू मार्केट कटिया चौक के समीप पतरातू के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा झारखंड सरकार के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख , श्रम मंत्री सत्यानन्द भोक्ता एवं बड़कागांव विधायक अम्बा प्रसाद के बड़कागांव दौरा के दौरान फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया ।

इस दौरान झारखंड सरकार के कृषि मंत्री बादल पत्र लिख ने कहा कि बिरसा किसान ,बिरसा गांव हर विधानसभा में एक गांव में सरकार के सभी योजनाओं का लाभ मिलेगा।श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने कहा कि बड़कागांव विधानसभा भाग्यशाली है।

बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद ने कहा कि बड़कागांव के विभिन्न जगहों में धान खरीद का उद्घाटन किया जाएगा, स्वतंत्रता सेनानी स्वर्गीय खैरा मांझी के वंशजों को अपने स्तर से देखेंगे।