Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Rajrappa रजरप्पा कोयलांचल व चितरपुर क्षेत्र में काफी हर्षोल्लास के साथ मनाया गया

भाई दूज का त्यौहार, बहनों ने की भाइयों की लंबी उम्र की कामना

रजरप्पा कोयलांचल एवं चितरपुर प्रखंड सहित आसपास के क्षेत्रों में सोमवार को भाई दूज का त्यौहार काफी हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस दौरान महिलाओं और युवतियों ने व्रत पूजा और कथा सुनकर अपने अपने भाइयों की लंबी उम्र एवं समृद्धि की कामना की। पूजा संपन्न होने के पश्चात बहनों ने अपने भाइयों के माथे पर तिलक लगाया।

वहीं भाइयों ने भी अपनी बहनों की रक्षा करने का संकल्प लेते हुए उन्हें उपहार भेंट किया। भाई दूज त्यौहार को लेकर सुबह से ही क्षेत्र के विभिन्न जगहों में महिलाएं और युवतियां एकत्रित होकर पूजा करने में जुटी रही।