Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

आदित्यपुर में डोर टू डोर कचरा उठाओ समेत अन्य स्थानों से कचरे का उठाव पूरी तरह बंद

कचरा उठाव गाड़ी के चालकों ने वेतन वृद्धि समेत अन्य मांगों को लेकर किया हड़ताल, सफाई व्यवस्था ठप

आदित्यपुर नगर निगम कार्यालय के कचरा उठाव गाड़ी के चालकों ने वेतन वृद्धि समेत अन्य मांगों को लेकर हड़ताल कर दी है, इससे पूरे नगर निगम क्षेत्र में साफ सफाई व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है।

आदित्यपुर नगर निगम क्षेत्र में विगत कई दिनों से कचरे का उठाव पूरी तरह बंद है ,जिसका प्रमुख कारण कचरा उठाव गाड़ी के चालकों द्वारा हड़ताल किया जाना है। चालकों ने वेतन वृद्धि समेत अन्य मांगों को लेकर एक बार फिर हड़ताल कर दी है ।जिससे डोर टू डोर कचरा उठाओ समेत अन्य स्थानों से कचरे का उठाव पूरी तरह बंद है ,इससे पूरे निगम क्षेत्र में गंदगी का अंबार लगा हैं,

इन चालकों ने बताया कि विगत कई सालों से ये ठेकेदार के अधीन कार्यरत हैं ,बावजूद इनके वेतन में वृद्धि नहीं की गई है ।चालकों ने बताया कि कोरोना संक्रमण काल में ये लगातार साफ सफाई अभियान को गति प्रदान कर रहे हैं, लेकिन इनकी सुध नहीं ली जा रही। निगम क्षेत्र में अब तक कचरा निस्तारण की व्यवस्था नहीं हो पाई है

ऐसे में ये वाहन चालक ही अपने स्तर से कचरे का निष्पादन करते हैं, जबकि इन पर कई बार मामला भी दर्ज हुआ है ,लेकिन निगम के अधीन कार्यरत ठेकेदार या किसी अधिकारी ने इनके समस्याओं को दूर नहीं किया हैं।