Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Bokaro अधिवक्ताओं ने बार भवन के मुख्य गेट के समक्ष किया प्रदर्शन

बार भवन खोलने और न्यायलय का कार्य शुरू करने की कर रहे है मांग

बोकारो बार भवन खोलने की मांग और पूर्व की भांति न्यायलय का कार्य शुरू करने को लेकर बोकारो के अधिवक्ता ददन कुमार की अगुवाई में अधिवक्ताओं ने बार भवन के मुख्य गेट के सामने प्रदर्शन किया ।

इस दौरान अधिवक्ताओं ने संकेतिक रूप से भारत सरकार, राज्य सरकार और चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया से अपनी मांगों को रखते हुए प्रोटेस्ट किया ।अधिवक्ता ददन सिंह ने कहा कि इलाहाबाद हाईकोर्ट ने न्यायालय का काम पूर्व की भातीं सुरु कर दिया है। इसके बावजूद झारखण्ड में इस पर कोई फैसला नहीं हुआ है। अधिवक्ता श्री सिंह का कहना है की बार भवन बंद होने के कारण हम लोगों को बाहर रहकर काम करना पड़ रहा है। जिससे काफी परेशानी का भी सामना करना पड़ रहा है ।उन्होंने कहा कि न्यायालय के द्वारा ऑनलाइन मामलों की सुनवाई की जा रही है लेकिन ग्रामीण क्षेत्र के अधिवक्ताओं को इंटरनेट की सुविधा नहीं होने के कारण उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हम केंद्र और राज्य सरकार से मांग करते है कि मुद्दे पर जल्द फैसला करें ताकि हम लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अपने कार्यों का निष्पादन कर सकें । वही अधिवक्ता हीरालाल प्रजापति ने कहा कि हम चाहते है कि बार भवन खोल दिया जाय, ताकि हम लोगों के सामने जो कठिन स्थिति उत्पन्न हो गई है । उनका कुछ समाधान हो सके। काम नहीं होने के कारण आर्थिक स्थिति कमजोर हुआ है और जैसे ही स्कूल खुलेंगे हम लोगों के सामने कठिन परिस्थिति उत्पन्न होगी। इसीलिए हमारी मांगों पर गंभीरतापूर्वक विचार किया जाए।