Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

गुलाबो-सिताबो वाले लुक के लिए ऐसे होता था अमिताभ बच्चन का मेकअप, देखें- ये वीडियो

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन भी अपने किरदारों को लेकर काफी एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं। फिल्म पा में अपना लुक पूरी तरह बदलने के बाद अब अमिताभ बच्चन भी अपनी अपकमिंग फिल्म गुलाबो-सिताबो में नए लुक के साथ नजर आने वाले हैं। गुलाबो सिताबो में अमिताभ बच्चन एक वृद्ध का किरदार निभा रहे हैं और उसके लिए उन्हें मेकअप और गेटअप के जरिए ये लुक लिया है। अपने लुक को पूरी तरह से बदलने के लिए अमिताभ बच्चन को काफी मुश्किलें भी आईं और उन्हें इसके लिए भारी मेकअप करवाना पड़ता था और फिर कई घंटों तक शूटिंग करनी पड़ती थी।

फिल्म में अमिताभ बच्चन लंबी दाढ़ी, पुराने स्टाइल का चश्मा, एक गमछा के साथ एक वृद्ध के रुप में नजर आएंगे। शूटिंग के वक्त अमिताभ बच्चन को यह लुक लेने के लिए काफी लंबे समय तक अपना मेकअप करवाना पड़ता था और सूजित सरकार और उनकी क्रिएटिव टीम ने इसका खास ध्यान रखा, जिससे अमिताभ का लुक काफी शानदार और अलग नज़र आ रहा है। अब अमेजन प्राइम वीडियो ने एक फिल्म शूटिंग के दौरान का एक मेकिंग वीडियो जारी किया है। इस मेकिंग वीडियो को देखकर आप खुद समझ जाएंगे कि उस दौरान अमिताभ बच्चन को शूटिंग में कितनी मुश्किल होती होगी।

साथ ही आप यह वीडियो देखकर समझ जाएंगे कि आखिर अमिताभ बच्चन शूटिंग कैसे करते हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि शूटिंग के वक्त सीन कैसे शूट किए जाते हैं और अमिताभ बच्चन शूटिंग सेट पर कैसे रहते हैं। यह वीडियो आपको गुलाबो सिताबो की शूटिंग के बारे में बहुत कुछ बताता है।

बता दें कि गुलाबो सिताबो एक कॉमेडी फ़िल्म है, जिसकी कहानी लखनऊ पर बुनी गई है। मिर्जा और बंकी नाम के किरायेदार और मकानमालिक के बीच नोकझोंक को शूजित सरकार ने अपनी अपकमिंग फ़िल्म दिखाया है। यह आयुष्मान और अमिताभ की पहली फ़िल्म है, जो सीधे ओटीटी पर रिलीज़ हो रही है। थिएटर्स में रिलीज़ करने के लिए बनी यह फ़िल्म 12 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। अब देखना है कि यह दर्शकों को कितना पसंद आती है?