Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

जारीबाग की महिलाओं ने नारी-शक्ति वंदन अधिनियम के लिए प्रधानमंत्री जी व सांसद जयंत सिन्हा जी को दिया आभार

सांसद हज़ारीबाग सह अध्यक्ष वित्त संबंधी संसदीय स्थायी समिति जयंत सिन्हा ने 22 सितम्बर को हज़ारीबाग स्थित अटल भवन में भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं से संवाद किया। नारी-शक्ति वंदन अधिनियम के पारित होने से महिलाएं बेहद खुश हैं। इस बैठक में इस अधिनियम समेत अनेक संगठनात्मक व निजी विषयों पर चर्चा की गयी।

महिलाओं ने इस ऐतिहासिक निर्णय को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी व अपने सांसद का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि हम बेहद प्रसन्न हैं कि जयंत सिन्हा ने अपना मत देकर इस अधिनियम को और मज़बूती प्रदान की। हज़ारीबाग लोकसभा की महिलाओं को अपने सांसद पर गर्व है।

इसके साथ ही महिला कार्यकर्ताओं ने जयंत सिन्हा को लगातार पांचवीं बार लोकसभा की वित्त सम्बन्धी संसदीय स्थायी समिति का अध्यक्ष बनाये जाने पर हार्दिक बधाई और शुभकामनायें दीं। उन्होंने कहा कि जयंत सिन्हा ने अपनी मेहनत से देश व दुनिया में हज़ारीबाग को गौरवान्वित किया है। उनकी यह उपलब्धि हर क्षेत्रवासी के लिए गौरव की बात है।

इस अवसर पर जयंत सिन्हा ने कहा कि मोदी सरकार नारी सशक्तिकरण को निरंतर बढ़ावा दे रही है। नारी शक्ति वंदन अधिनियम इसका प्रमाण है। मुझे मेरी बहनों से संवाद कर अत्यंत प्रसन्नता हो रही है। हज़ारीबाग के विकास को गति देने में महिला मोर्चा की बहनें अहम योगदान दे रहीं हैं। इन सभी के साथ व सहयोग से मैं हज़ारीबाग लोकसभा के बहुमुखी विकास के लिए कार्यरत हूँ