Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

Charhi news बिहार की ओर से आ रही एक स्कॉर्पियो हुआ दुर्घटनाग्रस्त,चार की मौत

चरही : चरही घाटी के यूपी मोड शुक्रवार को सुबह लगभग 4 बजे के आसपास में एक स्कॉर्पियो बी आर 06 पी इ 7095 हजारीबाग की ओर से रामगढ़ की ओर जाने के क्रम में चरही घाटी के यूपी में अनियंत्रित होकर पलट गया।जिससे मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई। वही चार गम्भीर रूप से घायल हो गए, कुल 8 लोग सवार थे।
घटना का सूचना पाकर एन एच आई 33 के कर्मी घटना स्थल पर पहुंच कर एंबुलेंस में चार लोगों को सदर अस्पताल हजारीबाग भेजा गया है। उसमें एक व्यक्ति को अस्पताल में भी मौत हो गया। सूचना पाते ही चरही पुलिस घटना पर पहुंचकर दुर्घटना ग्रस्त वाहन में फंसे एक व्यक्ति को काफी मस्कत से निकाला।

गाड़ी में फंसे व्यक्ति को हाइड्रा से निकाला गया। जिसको सारे कागजात पुरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग सदर भेजा गया है।
हर वक्त चरही घाटी यूपी मोड सुर्खियों में रहा है l एन एच 33 फोर लाइन बनने के बाद महीने में कई मर्तबा सडक दुर्घटना होती रहती है और कई लोग को जान जाते ही रहता। इस पर ना तो कोई जिला प्रशासन का ध्यान है और ना सरकार को न जाने कितनों के जान जाएगा इस पर कहां नहीं जा सकता है। समाचार भेजे जाने तक मृतकों का पहचान नहीं हो पाया था l