Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Charhi news बिहार की ओर से आ रही एक स्कॉर्पियो हुआ दुर्घटनाग्रस्त,चार की मौत

चरही : चरही घाटी के यूपी मोड शुक्रवार को सुबह लगभग 4 बजे के आसपास में एक स्कॉर्पियो बी आर 06 पी इ 7095 हजारीबाग की ओर से रामगढ़ की ओर जाने के क्रम में चरही घाटी के यूपी में अनियंत्रित होकर पलट गया।जिससे मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई। वही चार गम्भीर रूप से घायल हो गए, कुल 8 लोग सवार थे।
घटना का सूचना पाकर एन एच आई 33 के कर्मी घटना स्थल पर पहुंच कर एंबुलेंस में चार लोगों को सदर अस्पताल हजारीबाग भेजा गया है। उसमें एक व्यक्ति को अस्पताल में भी मौत हो गया। सूचना पाते ही चरही पुलिस घटना पर पहुंचकर दुर्घटना ग्रस्त वाहन में फंसे एक व्यक्ति को काफी मस्कत से निकाला।

गाड़ी में फंसे व्यक्ति को हाइड्रा से निकाला गया। जिसको सारे कागजात पुरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग सदर भेजा गया है।
हर वक्त चरही घाटी यूपी मोड सुर्खियों में रहा है l एन एच 33 फोर लाइन बनने के बाद महीने में कई मर्तबा सडक दुर्घटना होती रहती है और कई लोग को जान जाते ही रहता। इस पर ना तो कोई जिला प्रशासन का ध्यान है और ना सरकार को न जाने कितनों के जान जाएगा इस पर कहां नहीं जा सकता है। समाचार भेजे जाने तक मृतकों का पहचान नहीं हो पाया था l