Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

भुरकुंडा में एलपी ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौ’त।

भुरकुंडा ओपी क्षेत्र के बिरसा चौक-पटेलनगर मार्ग पर एक बाइक सवार युवक को एलपी ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार एलपी ट्रक बिरसा चौक से पटेलनगर के रास्ते कुजू की ओर जा रहा था।

इस क्रम में भुरकुंडा मस्जिद के निकट सड़क पर अपाची बाइक पर सवार युवक पीछे से ट्रक को ओवरटेक करने के क्रम में अनियंत्रित होकर गिर पड़ा, जिससे युवक ट्रक के चक्के के नीचे आ गया और घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। स्थानीय लोगों के द्वारा युवक को भुरकुंडा सीसीएल अस्पताल लाया गया जहां उसके मौत की पुष्टि कर दी गई। मृतक की पहचान पटेलनगर निवासी सूरज तिवारी के रूप में हुई। वहीं दुर्घटना की जानकारी पर भुरकुंडा पुलिस घटनास्थल पहुंचकर ट्रक और चालक को थाना ले आई।बाइक को जब्त कर लिया। मामले की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है व शव को पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ सदर अस्पताल ले जाया गया।