Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l

कर्नाटक: मजदूर ने रिश्तेदार के घर में लगाई आग, बच्चों समेत छह की मौत; आरोपी फरार

मदिकेरी (कर्नाटक)। पोन्नापेट के समीप शनिवार भोर नशे की हालत में एक मजदूर ने अपने रिश्तेदार के घर में आग लगा दी। इस घटना में चार बच्चों समेत छह लोगों की मौत हो गई और चार अन्य गंभीर रूप से झुलस गए। चारों झुलसे लोगों का मदिकेरी और मैसुरु अस्पतालों में इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि आरोपित येरावारा बोजा घटना के बाद से फरार है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, बोजा की अपनी पत्नी बाबी से आए दिन लड़ाई होती रहती थी। एक सप्ताह पहले उसने घर छोड़ दिया था और उसी गांव में अपने भाई मांजु के घर रहने चली गई। नशे की हालत में बोजा शनिवार रात दो बजे अपने साले के घर पहुंचा और दरवाजे पर दस्तक दी। वह घर की छत पर चढ़ गया और वहां छप्पर हटाकर उसने पेट्रोल डाल दिया और आग लगा दी।उस समय मांजु और परिवार के अन्य सदस्य तोला घर में नहीं थे। दोनों दौड़कर वहां पहुंचे और बचाने का प्रयास किया। आग से बाबी, बोजा की चाली सीते, रिश्तेदार की बेटी प्रार्थना की आग में जलने से मौत हो गई। चार अन्य सदस्यों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

मप्र- श्योपुर में घटना, ग्रामीणों ने एकजुट होकर खेतों में लगी आग पर पाया काबू

मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में शनिवार को आग ने फिर से तांडव मचाया। आग से चार बीघा खेत में ख़़डी गेहूं की फसल के साथ 40 बीघा की नरवाई जलकर पूरी तरह से खाक हो गई है। आग लगते ही पूरा गांव खेतों पर उम़़ड आया। 20 ट्रैक्टरों से ग्रामीणों ने हेरो खेतों से फसल के बीच गड्ढे कर आग को आगे ब़़ढने से रोका। वहीं जिस ग्रामीण को जो मिला, उसी से आग बुझाने लगा। फायर बिग्रेड सूचना के एक घंटे बाद मौके पर पहंुची, तब तक ग्रामीण आग पर काबू पा चुके थे। घटना शनिवार सुबह 11 बजे की है।