Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

उत्तराखंड के टिहरी में शिकार के लिए जंगल गए चार युवकों की मौत, तीन लापता

नई टिहरी। उत्तराखंड के टिहरी जिले में शिकार करने के लिए जंगल गए पांच दोस्तों में से चार की मौत हो गई। युवकों की मौत की सूचना मिलते ही राजस्व पुलिस और एसडीएम मौके के लिए रवाना हो गए हैं। ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक एक युवक की मौत गोली लगने और अन्य तीन की कोई जहरीला पदार्थ खाने से हुई है।

भिलंगना स्थित राजस्व क्षेत्र के दूरस्थ गांव कुंडी में ये सभी दोस्त शिकार करने के लिए गए थे। इनमें से चार की मौत हो गई है, जिनमें से तीन शवों को बेलेश्वर अस्पताल में मध्य रात्रि को लाया गया। उनकी पहचान सोबन सिंह(27 वर्ष), पंकज सिंह( 23 वर्ष) और अनुज पंवार(24 वर्ष) के रूप में हुई है। वहीं, संतोष पंवार की गोली से मौत हुई है, उसका शव गांव में ही रखा है, जबकि तीन अन्य युवकों का कुछ पता नहीं है।

घटना की सूचना पर राजस्व पुलिस और एसडीएम मय फोर्स गांव में चले गए हैं। गांव में मातम पसरा है। प्रधान कुलदीप सिंह ने बताया कि बीते शनिवार दोपहर को यह पांचों युवक जंगल में शिकार के लिए गए थे। देर रात तक वापस न आने के कारण स्वजन जंगल में उनकी तलाश के लिए गए तो इन सभी के शव मिले।