Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

बीजापुर में मुठभेड़ के बावजूद असम में चुनाव प्रचार जारी रखने पर घिरे भूपेश बघेल, भाजपा ने साधा निशाना

गुवाहाटी। छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों और सुरक्षाकर्मियों के बीच भीषण मुठभेड़ के बाद भाजपा ने कांग्रेस नेता और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधा है। मंगलदोई से भाजपा सांसद दिलीप सैकिया ने नक्सल हमले के बावजूद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के असम में चुनाव अभियान जारी रखने पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता को जवानों के जान की परवाह नहीं है। ऐसे समय में जब कई सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए हैं, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल असम में चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। वह सरकारी कर्मचारियों के साथ यहां डेरा डाले हुए हैं और सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रहे हैं। चुनाव आयोग को इस मामले की जांच करनी चाहिए।

मंगलदोई से भाजपा सांसद दिलीप सैकिया ने आरोप लगाया कि बघेल को जवानों के शहादत की परवाह नहीं है। छत्तीसगढ़ के प्रति अपने कर्तव्यों को पूरा करने के बजाय, कांग्रेस नेता असम में डेरा डाले हुए हैं। उन्होंने जवानों को श्रद्धांजलि दी और कहा कि हम उनके परिवारों के साथ खड़े हैं। बता दें कि शनिवार को हुए भीषण मुठभेड़ में 24 सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए हैं। वहीं 30 जवान घायल हुए हैं। सीएम भूपेश बघेल फिलहाल असम में हैं और वह शाम तक असम लौट आएंगे।

घटना में शहीद हुए जवानों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह समेत अन्य लोगों ने श्रद्धांजलि दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया कि उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। मोदी ने घायल जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने सीएम भूपेश बघेल से फोन पर बातचीत की और स्थिति का जायजा लिया। साथ ही हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया। गृह मंत्री के आदेश पर सीआरपीएफ के महानिदेशक कुलदीप सिंह स्थिति का जायजा लेने राज्य पहुंचे हैं।