Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

छत्तीसगढ़: बीजापुर में नक्सलियों के साथ मुठभेड़, 15 जवान लापता, पांच शहीद

बीजापुर। छत्तीसगढ़ के धुर नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में शनिवार नक्सलियों के साथ हुए भीषण मुठभेड़ के बाद लगभग 15 सुरक्षाकर्मी लापता हैं। मुठभेड़ में पांच सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए। अब तक 30 घायल जवानों को अस्पताल पहुंचाया गया है। इनमें से 23 घायलों को बीजापुर अस्पताल में और 7 को रायपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। दो जवानों के शव बरामद कर लिए गए हैं। वहीं एक रिइंफोर्समेंट पार्टी को मुठभेड़ स्थल पर भेजा गया है।

बस्तर आईजी सुंदरराज के अनुसार घटनास्थल के आसपास नक्सलियों के मौजूदगी का आशंका है। ऐसे में रिइंफोर्समेंट पार्टी सावधानी से आगे बढ़ रही है। उन्होंने कोबरा बटालियन के एक जवान की शहादत की बात स्वीकारी। एक महिला नक्सली का शव बरामद होने की भी जानकारी दी है। साथ ही कम से कम 15 नक्सलियों के मारे जाने का दावा किया।