Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

डॉक्टर से पंगा लेना पड़ा महंगा, वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। यह वीडियो बेहद हास्यास्पद है, जो दिल को छू जाता है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो दोस्त डेंटिस्ट के पास क्लिनिक पहुंचे हैं। पहले दोस्त की दांतों में कोई परेशानी है। वहीं, दूसरा दोस्त हौसला बढ़ाने के लिए गया है। वह यह बताना चाहता है कि अपनी दोस्ती सबसे अलग है। सुख-दुःख में हम साथ रहेंगे। पहला दोस्त भी बेहद खुश है। डॉक्टर उन्हें बैठने के लिए कहता है।

 

कुछ पल गुजरने के बाद डॉक्टर औजार की मदद से दांत देखने लगता है। तभी दूसरा लड़का भी झांकने लगता है। इस दौरान वह डॉक्टर के बेहद समीप हो जाता है। यह देख डॉक्टर रुक जाता है। तभी दूसरे लड़के को अहसास होता है कि वह गलत कर रहा है और वह फिर अपनी जगह पर बैठ जाता है। डॉक्टर दोबारा दांतों को देखने लगता है। उस समय भी दूसरे लड़का को तसल्ली नहीं मिलती है और वह फिर से डॉक्टर की काम में दखल देने लगता है। फिर डॉक्टर रुक जाता है और पहले लड़के को स्थानीय भाषा में मुंह खोलने के लिए कहता है।

यह सुन दूसरा लड़का तुरंत दोस्त की मुंह खोल देता है। यह देख डॉक्टर आश्चर्य में पड़ जाता है। इसके बावजूद डॉक्टर गुस्से में नहीं आता है। तभी दूसरा लड़का फिर से डॉक्टर के काम में दखल देने की कोशिश करने लगता है। यह देख डॉक्टर अपनी जगह पर बैठ जाता है। उस समय पहला लड़का इशारों में उसे ऐसा न करने की सलाह देता है। तभी डॉक्टर टूल किट के जरिए सांकेतिक भाषा में दूसरे लड़के के ध्यान की टेस्ट करता है। जब डॉक्टर यह समझ जाता है कि वह उसे काम नहीं करने देगा, तो थप्पड़ रसीद कर उसे क्लिनिक से भगा देता है। यह दृश्य देखने लायक है। पहला दोस्त देखता रह जाता है। वीडियो में डॉक्टर की भाषा से प्रतीत होता है कि वह फ्रेंच या रसियन बोल रहा है।

इस वीडियो को सेवा अधिकारी ने शेयर किया है

इस वीडियो को भारतीय सेवा अधिकारी Rupin Sharma IPS ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है-जब आप अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ डॉक्टर के पास जाते हैं। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 हजार से अधिक बार देखा गया है। वहीं, कुछ लोगों ने पसंद किया है। जबकि, कुछ लोगों ने कमेंट कर बिल्ली की जमकर तारीफ की है।