Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

Sara Ali Khan ने सोशल मीडिया पर किया खुलासा, बोलीं- आज कोई काम नहीं है, इसलिए…

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। सारा ने बेहद कम वक्त में इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। सारा ने फिल्म ‘केरादनाथ’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की जमकर सराहना हुई थी। मूूवी में सारा के अलावा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आए थे। वहीं सारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। सारा अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। वहीं सारा के इन दिलचस्प पोस्ट को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। इसी बीच सारा अली खान का एक नया पोस्ट चर्चा में बना हुआ है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया कि आज उनके पास काम नहीं है।

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट की है। इस फोटो में वह नाइट सूट में काउच पर लेटकर किताब पढ़ती नजर आ रही हैं। वहीं इसके साथ ही उन्होंने  बताया कि उनके पास कोई काम नहीं हैं। सारा ने अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आज कोई काम नहीं था, इसलिए पढ़ने जा रही हूं।’ इस फोटो में सारा बेहद ही क्यूट नजर आ रही हैं। फैंस सारा की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही इस पर कमेंट कर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में सारा ने अपना एक रॉयल फोटोशूट कराया था। इस फोटोशूट में वह बेहद ही खूबसूरत नजर आईं थीं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की नथ ने फैंस का खासा ध्यान खींचा था। सारा ने फोटोशूट के दौरान बहुत ही खूबसूरत ​सी बीड़ी नथ पहनी हुई थी। इस नथ में मोतियों के साथ मीनाकारी का भी काम किया हुआ था। वहीं इन फोटोज में सारा में नथ ही नहीं बल्कि उनके चेहरे की मासूमियत ने भी फैंस का दिल जीता था। इन फोटोज पर फैंस अपना दिल हार बैठे थे।

फोटोज़ में सारा ने जो लहंगा पहना है वो ब्लैक कलर का ​था जिसके ऊपर गोल्डन और सफेद कलर की एम्ब्रोइड्री की गई थी। इस गेटअप के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को खोल रखा था। ज्वैलिरी की बात करें तो एक्ट्रेस ने माथे पर टीका और हाथों में चूड़ियां पहन रखी थी।