Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

सुवेंदु के करीबी नेता का आरोप, सीएम ममता बनर्जी ने उन्हें फोन कर सहयोग करने को कहा

कोलकाता। नंदीग्राम सीट से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ भाजपा उम्मीदवार सुवेंदु अधिकारी के करीबी व भाजपा के जिला उपाध्यक्ष प्रलय पॉल ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री ने उन्हें फोन किया और टीएमसी का सहयोग करने के लिए कहा। प्रलय का कहना है कि उन्होंने ममता बनर्जी से कहा कि उनहें टीएमसी में अपमानित किया गया था और वह इस नए परिवार और भाजपा को धोखा नहीं दे सकते है।

प्रलय ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ उनकी हुई बातचीत का ऑडियो भी इंटरनेट मीडिया पर सार्वजनिक किया है। हालांकि हमारा चैनल इस ऑडियो की प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं करता है। वहीं, तृणमूल कांग्रेस की ओर से फिलहाल इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान शनिवार सुबह 7 बजे से आरंभ हो चुका है। चुनाव के पहले चरण में आज सूबे के पांच जिलों बांकुड़ा, पुरुलिया, झारग्राम, पूर्व व पश्चिम मेदिनीपुर की 30 सीटों के लिए वोट डाले जा रहे हैं। कुल 191 उम्मीदवार चुनावी मैदान में अपनी किस्‍मत आजमा रहे हैं। कुल सीटों में से 11 अनुसूचित जाति/जनजाति के लिए सुरक्षित हैं। पहले चरण के 30 में से सात निर्वाचन क्षेत्रों को संवेदनशील घोषित किया गया है।

बता दें कि वहीं बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान शुरू होते ही हिंसा का दौर भी जारी है। सुवेंदु अधिकारी के भाई सौमेंदु अधिकारी की गाड़ी पर हमला हुआ है और तोड़फोड़ की खबर भी सामने आयी है। इस घटना में गाड़ी का चालक बुरी तरह जख्‍मी हो गया है।

जानकारी के अनुसार केशियारी के बेगमपुर इलाके में शनिवार सुबह एक भाजपा कर्मी का शव उसके घर के अहाते से खून से लथपथ हालत में बरामद हुआ था। उसके सिर व पीठ पर जख्म के निशान हैं। भाजपा का आरोप है कि तृणमूल समर्थकों ने अन्यत्र उसकी पीटकर हत्या करने के बाद शव को लाकर उसके घर के अहाते में रख दिया।

दूसरी तरफ पूर्व मेदिनीपुर के पटाशपुर दो नंबर ब्लॉक में शुक्रवार रात बमबाजी में स्थानीय थाने के ओसी जख्मी हो गए। इस घटना में केंद्रीय बल का एक जवान भी घायल हुआ है। यह वारदात उस वक्त हुई, जब पुलिस व केंद्रीय बल के जवान गश्त लगा रहे थे। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। केंद्रीय बल के जवान की हालत गंभीर बताई जा रही है। खेजुरी में भी रातभर बमबाजी होती रही।

दूसरी तरफ पुरुलिया सदर में भाजपा कार्यकर्ताओं पर तृणमूल कर्मियों को पीटने का आरोप लगा है। पांच तृणमूल कर्मी घायल बताए जा रहे हैं। पश्चिम बंगाल में पहले चरण की वोटिंग के दौरान भगवानपुर विधानसभा क्षेत्र के सत्सतामल में गोलीबारी की घटना में 2 सुरक्षाकर्मी घायल हो गए। भाजपा जिला अध्यक्ष अनूप चक्रवर्ती के अनुसार टीएमसी से जुड़े लोग अरगोला पंचायत क्षेत्र में लोगों को आतंकित करने की कोशिश कर रहे हैं।