Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

Yuvraj Singh ने बदला अपना लुक, किम शर्मा ने किया मजेदार कमेंट, कभी अफेयर को लेकर चर्चा में थे दोनों

नई दिल्ली। इंडियन टीम के पूर्व ऑलराउंडर स्टार युवराज सिंह प्रोफेशनल लाइफ के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। युवराज आए दिन अपनी और फैमिली की लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इसी बीच युवराज ने अपने नए लुक को लेकर चर्चा में हैं। खास बात ये है कि युवराज के इस न्यू लुक पर एक्ट्रेस किम शर्मा ने कमेंट किया। क्रिकेटर की इस तस्वीर पर फैंस लगातार कमेंट कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

क्रिकेटर युवाराज सिंह ने हाल ही में अपना लुक चेंज किया है। नए लुक की तस्वीर युवराज ने अपने  इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसके बाद हर कोई इस पर कमेंट करने लगा। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि युवराज लंबे-लंबे बालों में नजर आ रहे हैं।  लॉकडाउन के वक्त से ही युवराज अपने बाल बढ़ा रहे थे। वहीं क्रिकेटर को ये नया लुक फेमस हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने  दिया है। युवी ने अपने नए लुक की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि उनका नया लुक कैसा है?

आपको बता दें कि युवराज सिंह के नए लुक पर बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा ने भी कमेंट किया है। किम शर्मा ने सिले हुए मुंह की इमोजी को शेयर किया है। आपको बता दें कि एक वक्त पर किम शर्मा के साथ युवराज सिंह का नाम जुड़ा था। दोनों के रिलेशनशिप की खबरें खूब चर्चा में थीं।  किम और युवराज सिंह के अफेयर की खबरें साल 2003 में सामने आने लगी थीं। वहीं करीब चार साल एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

बता दें कि हाल ही युवराज सिंह की पत्नी और एक्ट्रेस हेज़ल कीच ने अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उनके पति ने शानदार पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी। इस पार्टी के वीडियो और फोटो भी क्रिकेटर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। वीडियो और फोटोज़ देखकर ऐसा लग रहा था कि एक तरह से प्राइवेट पार्टी थी जिसमें केवल युवराज और हेज़ल के करीबी ही शामिल हुए थे। वीडियो और फोटो में कोई नज़र नहीं आ रहा है बस दोनों के दोस्तों की कुछ आवाज़ें सुनाई दे रही थी।