Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

योगी का ममता पर पलटवार, जानें, यूपी के सीएम की बंगाल रैली की खास बातें

कोलकाता।  बंगाल में आज पहले चरण का प्रचार थम रहा है और उससे पहले भाजपा के स्टार प्रचारक व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गंगासागर में रैली की। इस दौरान योगी ने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। ममता द्वारा यहां भाजपा के लिए चुनाव प्रचार के लिए आए नेताओं को तिलकधारी, भगवाधारी व पान-गुटखा चबाने वाले गुंडे व बाहरी कहे जाने पर पलटवार करते हुए योगी ने कहा कि अब भगवा रंग से ममता दीदी घबरा गई हैं।

उन्होंने कहा कि स्वामी विवेकानंद भी भगवा वस्त्र पहनते थे। भगवा वस्त्र हमारी संस्कृति का प्रतीक है। योगी ने कहा कि 35 दिन बाद तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के गुंडों की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी। क्योंकि दो मई को बंगाल में टीएमसी की नहीं भाजपा की सरकार होगी। उन्होंने कहा कि इसके बाद इन सभी गुंडों को कानून के शिकंजे में डालने का काम होगा।

बंगाल में आज पहले चरण का प्रचार थम रहा है और उससे पहले भाजपा के स्टार प्रचारक व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गंगासागर में रैली की। योगी ने आगे कहा कि बंगाल कभी भारत का समृद्ध और औद्योगिक राज्य माना जाता था, लेकिन पहले कांग्रेस फिर कम्युनिस्टों और अब टीएमसी ने बंगाल के उद्योगों को नष्ट करके यहां नौजवानों को बेरोजगार कर दिया। आज बंगाल में उद्योग नहीं, टीएमसी के भ्रष्टाचार का उद्योग फल फूल रहा है। ममता दीदी की विकास में कोई रूचि नहीं है। दीदी यहां हाईवे, रेलवे, एयरपोर्ट, एम्स, मेडिकल कॉलेज कुछ नहीं बनने देंगी। अब तो दीदी भगवे कपड़े से भी घबराने लगी हैं। ममता दीदी को मालूम होना चाहिए कि भगवा भारतीय संस्कृति का प्रतीक है। योगी ने जोर देकर कहा कि इस बार बंगाल में परिवर्तन तय है। लोगों को ममता बनर्जी के कुशासन से तंग आकर उन्हें सत्ता से उखाड़ फेंकने का मन बनाया लिया है।