Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

Thalaivi का ट्रेलर देख कंगना पर फिदा हुए साउथ स्टार्स, बॉलीवुड में क्यों पसरा सन्नाटा?

नई दिल्ली। कंगना रनोट की अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया है। रिलीज़ के बाद से ही ट्रेलर की जबरदस्त चर्चा हो रही है। ट्रेलर में जे जयललिता के रूप में कंगना रनोट की जो छोटी सी झलक दिखाई गई है उस पर फैंस फिदा हो गए हैं। इतना ही नहीं कई साउथ इंडियन स्टार्स ने भी कंगना रनोट के काम की तारीफ की है, लेकिन ‘थलाइवी’ का ट्रेलर देखने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री थोड़ी खामोश है। जब्कि आमतौर पर किसी चर्चित फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जाता है तो बॉलीवुड स्टार्स उसकी सराहना करते हैं और सोशल मीडिया पर प्रमोट करते हैं।

हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ तो अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, नीतू कपूर, वरुण धवन समेत कई स्टार्स न सिर्फ आलिया की तारीफ की थी, बल्कि अपने पर्सनल सोशल मीडिया अकाउंट पर इसे प्रमोट भी किया था। लेकिन कुछ स्टार्स को छोड़ दिया जाए तो ‘थलाइवी’ के ट्रेलर पर किसी नामी बॉलीवुड स्टार का कमेंट नहीं आया है। जब्कि कई साउथ इंडियन स्टार्स ने कंगना की तारीफों के पुल बांध दिए हैं।

साउथ की फेमस एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने तारीफ में लिखा, ‘जबरदस्त ट्रेलर, कंगना रनोट आप इस पीढ़ी की सबसे बहादुर एक्ट्रेस हैं। विजय सर के रोंगटे खड़े हो गए इसे देखकर, अब थिएटर में देखने का इंतज़ार नहीं हो रहा। फेमस इंडियन डायरेक्टर ने भी कंगना की ताराफी की है और उनकी तुलना हॉलीवुड स्टार से की है।

बॉलीवुड स्टार्स की बात करें तो फिल्म अभिनेता अनुपम खेर और जूही चावला ने ‘थलाइवी’ के ट्रेलर की तरीफ की है। अनुपम ने कंगना के जन्मदिन पर एक्ट्रेस के साथ एक फोटो शेयर कर ट्रेलर को जबरदस्त बताया। वहीं जूही चावला ने लिखा, ‘कंगना आप शानदार एक्ट्रेस हैं और जीनियस लड़की हैं’।

आपको बता दें कि ‘थलाइवी’ तमिलनाडु की मुख्यमंत्री और बेहतरीन अभिनेत्री रहीं जे जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म है जिसमें कंगना लीड रोल में नज़र आ रही हैं। फिल्म 23 अप्रेल 2021 को रिलीज़ होगी।