Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

खालिस्‍तानी आतंकियों का साथी पानीपत से गिरफ्तार, पंजाब पुलिस के स्‍पेशल सेल ने मारा छापा

पानीपत। हरियाणा के पानीपत में खालिस्‍तानी आतंकवादियों के एक साथी को गिरफ्मार किया गयश्‍ गया है। पंजाब पुलिस की स्टेट स्पेशल आपरेशन सेल की काउंटर इंटेलिजेंस ने गुरप्रीत सिंह नामक इस व्‍यक्ति को छापा मारकर पकड़ा। उसे शहर के माडल टाउन के 100 नंबर चौक से गिरफ्तार किया गया है।

बताया गया है कि इंटरनेट मीडिया के माध्यम से वह अमेरिका और दुबई में बैठे आतंकवादियों के संपर्क में था। वह हथियारों की सप्लाई भी कर चुका है। काउंटर इंटेलिजेंस टीम ने एसपी शशांक कुमार सावन को मामले से अवगत कराया। उससे पंजाब पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है और कई अहम राज के खुलासे की संभावचना है।

पंजाब स्टेट स्पेशल आपरेशन सेल की काउंटर इंटेलिजेंस ने माडल टाउन से किया काबू

बताया जाता है कि पंजाब पुलिस की टीम ने माडल टाउन थाना पुलिस के साथ मिलकर बुधवार को गौतम नगर में रह रहे गुरप्रीत के घर दबिश दी। रास्ते में ही उसे काबू कर लिया गया। पुलिस के पास आरोपित का फोटो व पता था। बताया गया है कि गुरप्रीत पानीपत कोर्ट में वकील के पास मुंशी था। दो महीने पहले उसने पंजाब की युवती से प्रेम विवाह किया है।

विदेश में बैठे आतंकवादियों से इंटरनेट के माध्यम से संपर्क में था

काउंटर इंटेलिजेंस ने सात फरवरी को तरनतारन के भलोजला के आतंकवादी जगरूप सिंह को गिरफ्तार किया था। इसके बाद उसके साथी फतेहगढ़ के जगदेव सिंह जग्गा को काबू किया। इन दोनों का गुरप्रीत साथी रहा था। पुलिस के अनुसार जगदेव जर्मनी और इग्लैंड में बैठे आतंकवादी परमजीत व मुल्तानी के संपर्क में था। अमृतसर के एसएमओसी थाने में देशद्रोह व आ‌र्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज है।

डीएसपी मुख्यालय सतीश कुमार वत्स ने बताया कि अमृतसर पुलिस वारंट लेकर आई थी। माडल टाउन पुलिस के सहयोग से अमृतसर पुलिस ने गौतम नगर से गुरप्रीत नामक युवक को गिरफ्तार किया। पुलिस ने गुरप्रीत का मेडिकल कराया और कोर्ट में पेश कर पंजाब ले गई।