Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

Kangana Ranaut के बर्थडे पर रिलीज़ हुआ ‘तेजस’ का नया लुक, यूनिफॉर्म पहने मुस्कुराती दिखीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने अपने जन्मदिन पर अपने फैंस को डबल सरप्राइज़ दिया है। कंगना रनोट की अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ का ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया गया है इसके साथ ही आरएसवीपी मूवीज़ ने अपनी अगली फिल्म ‘तेजस’ से कंगना का फर्स्ट लुक रिलीज़ कर दिया है। इस पोस्टर में कंगना रनोट एयरफोर्स की वर्दी पहने हुए मुस्कराते हुई नज़र आ रही हैं और उन्होंने हाथ में एक पेन पड़का हुआ है।

‘तेजस’ कंगना रनोट द्वारा दिखाई जानी वाली एक साहसी और बहादुर लड़ाकू पायलट की कहानी है। भारतीय वायु सेना 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाली देश की पहली रक्षा सेना थी। यह फिल्म इस ऐतिहासिक घटना से प्रेरित है। इस फिल्म में कंगना एक वायु सेना के आधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। जिसे लेकर कंगना काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म के लिए कंगना ने आर्मी ट्रेनिंग भी ली है जिसकी एक झलक भी वो अपने फैंस के साथ शेयर कर चुकी हैं। इस फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा ने लिखा है और वही इसका निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म को आरएसवीपी मूवीस प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाया जा रहा है। इस पहले ये प्रोडक्शन हाउस ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्माण कर चुका है।

थलाइवी का ट्रेलर भी हुआ रिलीज़ : कंगना रनोट के जन्मदिन (23 मार्च) पर उनकी फ़िल्म थलाइवी का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है। तमिलनाडु की कद्दावर नेता और तमिल सिनेमा की लीजेंड्री अभिनेत्री रहीं जे जयललिता की इस बायोपिक में कंगना लीड रोल में हैं। ट्रेलर में जयललिता के सिल्वर स्क्रीन से राजनीतिक गलियारों तक पहुंचने के सफ़र को क़ैद किया गया है। कंगना ने इस किरदार को निभाने के लिए काफी शारीरिक बदलाव किये हैं, वो ट्रेलर में साफ़ नज़र आ रहे हैं। थलाइवी तमिल, तेलुगु और हिंदी में 23 अप्रैल को रिलीज़ की जा रही है।