Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Kangana Ranaut के बर्थडे पर रिलीज़ हुआ ‘तेजस’ का नया लुक, यूनिफॉर्म पहने मुस्कुराती दिखीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने अपने जन्मदिन पर अपने फैंस को डबल सरप्राइज़ दिया है। कंगना रनोट की अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ का ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया गया है इसके साथ ही आरएसवीपी मूवीज़ ने अपनी अगली फिल्म ‘तेजस’ से कंगना का फर्स्ट लुक रिलीज़ कर दिया है। इस पोस्टर में कंगना रनोट एयरफोर्स की वर्दी पहने हुए मुस्कराते हुई नज़र आ रही हैं और उन्होंने हाथ में एक पेन पड़का हुआ है।

‘तेजस’ कंगना रनोट द्वारा दिखाई जानी वाली एक साहसी और बहादुर लड़ाकू पायलट की कहानी है। भारतीय वायु सेना 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाली देश की पहली रक्षा सेना थी। यह फिल्म इस ऐतिहासिक घटना से प्रेरित है। इस फिल्म में कंगना एक वायु सेना के आधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। जिसे लेकर कंगना काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म के लिए कंगना ने आर्मी ट्रेनिंग भी ली है जिसकी एक झलक भी वो अपने फैंस के साथ शेयर कर चुकी हैं। इस फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा ने लिखा है और वही इसका निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म को आरएसवीपी मूवीस प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाया जा रहा है। इस पहले ये प्रोडक्शन हाउस ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्माण कर चुका है।

थलाइवी का ट्रेलर भी हुआ रिलीज़ : कंगना रनोट के जन्मदिन (23 मार्च) पर उनकी फ़िल्म थलाइवी का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है। तमिलनाडु की कद्दावर नेता और तमिल सिनेमा की लीजेंड्री अभिनेत्री रहीं जे जयललिता की इस बायोपिक में कंगना लीड रोल में हैं। ट्रेलर में जयललिता के सिल्वर स्क्रीन से राजनीतिक गलियारों तक पहुंचने के सफ़र को क़ैद किया गया है। कंगना ने इस किरदार को निभाने के लिए काफी शारीरिक बदलाव किये हैं, वो ट्रेलर में साफ़ नज़र आ रहे हैं। थलाइवी तमिल, तेलुगु और हिंदी में 23 अप्रैल को रिलीज़ की जा रही है।