Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

अम्बेडकरनगर पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, दारोगा घायल

अम्बेडकरनगर: उत्तर प्रदेश की अम्बेडकरनगर पुलिस ने मुठभेड़ में 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया, इस दौरान गोली लगने से पुलिस उपनिरीक्षक और बदमाश घायल हो गया। पुलिस प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोतवाली टांडा पुलिस ने शनिवार रात सूचना के आधार पर पैथोलिया हाइवे के पास से चेकिंग के दौरान मोटर साइकिल सवार बदमाश को रोकने का प्रयास किया। खुद को घिरा देख बदमाश ने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर दी। बदमाश द्वारा की गई फायरिंग में पुलिस उपनिरीक्षक सर्वेन्द्र अस्थाना घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में बदमाश दिनेश उर्फ छोटू घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया। घायल पुलिस उपनिरीक्षक और बदमाश को अस्पताल भेज दिया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से एक तमंचा, कुछ कारतूस और मोटर साइकिल बरामद की गई। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार घायल बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है, जिसके विरूद्ध अम्बेडकरनगर जिले के विभिन्न थानों में डकैती, चोरी, धोखाधड़ी आदि के 05 अभियोग पंजीकृत है। गिरफ्तार बदमाश थाना कोतवाली टाण्डा एवं बसखारी थाने पर दर्ज मामलों में वाछिंत चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रूपए का इनाम घोषित कर रखा था।