Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

अम्बेडकरनगर पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, दारोगा घायल

अम्बेडकरनगर: उत्तर प्रदेश की अम्बेडकरनगर पुलिस ने मुठभेड़ में 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया, इस दौरान गोली लगने से पुलिस उपनिरीक्षक और बदमाश घायल हो गया। पुलिस प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोतवाली टांडा पुलिस ने शनिवार रात सूचना के आधार पर पैथोलिया हाइवे के पास से चेकिंग के दौरान मोटर साइकिल सवार बदमाश को रोकने का प्रयास किया। खुद को घिरा देख बदमाश ने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर दी। बदमाश द्वारा की गई फायरिंग में पुलिस उपनिरीक्षक सर्वेन्द्र अस्थाना घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में बदमाश दिनेश उर्फ छोटू घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया। घायल पुलिस उपनिरीक्षक और बदमाश को अस्पताल भेज दिया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से एक तमंचा, कुछ कारतूस और मोटर साइकिल बरामद की गई। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार घायल बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है, जिसके विरूद्ध अम्बेडकरनगर जिले के विभिन्न थानों में डकैती, चोरी, धोखाधड़ी आदि के 05 अभियोग पंजीकृत है। गिरफ्तार बदमाश थाना कोतवाली टाण्डा एवं बसखारी थाने पर दर्ज मामलों में वाछिंत चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रूपए का इनाम घोषित कर रखा था।