Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

अम्बेडकरनगर पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, दारोगा घायल

अम्बेडकरनगर: उत्तर प्रदेश की अम्बेडकरनगर पुलिस ने मुठभेड़ में 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया, इस दौरान गोली लगने से पुलिस उपनिरीक्षक और बदमाश घायल हो गया। पुलिस प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोतवाली टांडा पुलिस ने शनिवार रात सूचना के आधार पर पैथोलिया हाइवे के पास से चेकिंग के दौरान मोटर साइकिल सवार बदमाश को रोकने का प्रयास किया। खुद को घिरा देख बदमाश ने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर दी। बदमाश द्वारा की गई फायरिंग में पुलिस उपनिरीक्षक सर्वेन्द्र अस्थाना घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में बदमाश दिनेश उर्फ छोटू घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया। घायल पुलिस उपनिरीक्षक और बदमाश को अस्पताल भेज दिया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से एक तमंचा, कुछ कारतूस और मोटर साइकिल बरामद की गई। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार घायल बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है, जिसके विरूद्ध अम्बेडकरनगर जिले के विभिन्न थानों में डकैती, चोरी, धोखाधड़ी आदि के 05 अभियोग पंजीकृत है। गिरफ्तार बदमाश थाना कोतवाली टाण्डा एवं बसखारी थाने पर दर्ज मामलों में वाछिंत चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रूपए का इनाम घोषित कर रखा था।