Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

असम में बोली प्रियंका गांधी- क्या कभी प्रधानमंत्री ने चाय बागान का किया है दौरा

दिसपुर। असम में सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए सभी पार्टियां प्रचार-प्रसार में जुटी हुई हैं। कांग्रेस और भाजपा की तरफ से एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। आज कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आमने-सामने नजर आए। एक तरफ जहां पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कई आरोप लगाए वहीं कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के तेवर भी देखने लायक रहे।

जोरहाट में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना  साधा। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि क्या कभी प्रधानमंत्री मोदी ने चाय बागान का दौरा भी क्या है? कभी महिला कार्यकर्ताओं से मिलें है? इतना ही नहीं उन्होंने भाजपा द्वारा किए गए वादों को पूरा ना करने का भी आरोप लगाया। प्रियंका ने कहा कि क्या प्रधानमंत्री ने इन लोगों के दर्द को महसूस किया है कि उन्होंने चाय बागान श्रमिकों को दैनिक वेतन के रूप में प्रति दिन 350 रुपये देने के अपने वादे को पूरा नहीं किया!