Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

असम में बोली प्रियंका गांधी- क्या कभी प्रधानमंत्री ने चाय बागान का किया है दौरा

दिसपुर। असम में सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए सभी पार्टियां प्रचार-प्रसार में जुटी हुई हैं। कांग्रेस और भाजपा की तरफ से एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। आज कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आमने-सामने नजर आए। एक तरफ जहां पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कई आरोप लगाए वहीं कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के तेवर भी देखने लायक रहे।

जोरहाट में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना  साधा। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि क्या कभी प्रधानमंत्री मोदी ने चाय बागान का दौरा भी क्या है? कभी महिला कार्यकर्ताओं से मिलें है? इतना ही नहीं उन्होंने भाजपा द्वारा किए गए वादों को पूरा ना करने का भी आरोप लगाया। प्रियंका ने कहा कि क्या प्रधानमंत्री ने इन लोगों के दर्द को महसूस किया है कि उन्होंने चाय बागान श्रमिकों को दैनिक वेतन के रूप में प्रति दिन 350 रुपये देने के अपने वादे को पूरा नहीं किया!