Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

बड़ी ख़बर: किसान आंदोलन में फ्रंट लाइन के नेता जोगिंदर उगराहां को हुआ कोरोना

बठिंडा: फिर से तेजी से फैल रही कोरोना महामारी ने अब किसानों को भी अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है।  केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे आंदोलन में फ्रंट लाइन पर भूमिका निभाने वाले उगराहां संगठन के प्रधान जोगिंदर उगराहां  की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जानकारी के अनुसार बठिंडा के एक प्राईवेट अस्पताल में किसान नेता उगराहां को दाखिल करवाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। वह 2 दिनों से अस्पताल में उपचाराधीन हैं। साथ ही डाक्टरों के अनुसार 17 मार्च को जोगिंद्र सिंह उगराहां को फेफड़ों में इन्फैक्शन की शिकायत के चैकअप के लिए अस्पताल लाया गया था। जिसके बाद उनका कोविड टैस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

कौन हैं जोगिंदर उगराहां 
जोगिंदर उगराहां  भारतीय किसान यूनियन उगराहां के प्रमुख हैं। उगराहां का संबंध पंजाब के संगरूर जिले के शहर सुनाम के साथ है। उनका पालन पोषण पूर्ण रूप से एक किसानी परिवार में हुआ। जोगिन्द्र सिंह भारतीय सेना में सेवामुक्त होने के बाद किसानी की तरफ आ गए और साल 2002 में उन्होंने भारतीय किसान यूनियन उगराहां का गठन किया और तब से लेकर अब तक लगातार वह किसानी मुद्दों पर संघर्ष करते आ रहे हैं।