Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

भारतीय टीम के लिए खुशखबरी, वनडे सीरीज में नहीं खेलेगा इंग्लैंड का ये तूफानी गेंदबाज!

नई दिल्ली। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड यानी ईसीबी को जल्द ये फैसला करना है कि टीम के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर अहमदाबाद में शनिवार को होने वाली टी20 सीरीज के बाद भारत के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए भारत में रुकेंगे या नहीं। ईसीबी तूफानी गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को आराम देना चाहती है, क्योंकि इंग्लैंड की टीम को इस साल कई महत्वपूरण टूर्नामेंट खेलने हैं, जिसमें टी20 विश्व कप भी शामिल है।

हालांकि, 25 वर्षीय जोफ्रा आर्चर को कोहनी में चोट लगी थी और पांच मैचों की टी20 सीरीज के पहले चार मैचों में उनको परेशानी नहीं है। जोफ्रा आर्चर इस टी20 सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। इंग्लैंड की प्रबंधन टीम चाहती है कि वे अनावश्यक रूप से क्रिकेट नहीं खेलें, क्योंकि इस साल इंग्लैंड को टी20 विश्व कप और एशेज सीरीज जैसे बड़ी प्रतियोगिताएं खेलनी हैं। यही कारण है कि उनको आराम दिया जा सकता है।

इंग्लैंड के पास तेज गेंदबाजों के अच्छे विकल्प हैं,क्योंकि मेहमान टीम के पास मैट पार्किंसन और जेक बॉल के रूप में दो रिजर्व खिलाड़ी भी हैं। वहीं, क्रिस वोक्स भी टीम के साथ जुड़ सकते हैं, लेकिन जो रूट की तरह उनको भी आराम दिया जा सकता है, क्योंकि वे इंग्लैंड के लिए टेस्ट क्रिकेट भी खेलते हैं। जोफ्रा आर्चर वर्ल्ड कप 2019 के बाद से टीम के लिए लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं। डेली मेल की रिपोर्ट में आर्चर को आराम दिए जाने का दावा किया गया है।

पुणे में 23 मार्च से शुरू होने वाली वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है और माना जा रहा है कि शनिवार या फिर रविवार को इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड भी वनडे टीम का ऐलान कर सकता है, क्योंकि सीरीज को शुरू होने में अब ज्यादा वक्त नहीं है। जोफ्रा आर्चर अगर इंग्लैंड के लिए वनडे सीरीज नहीं खेलते हैं तो फिर भारतीय टीम को फायदा मिल सकता है, क्योंकि वे भारत के बल्लेबाजों को जमकर तंग करते हैं, जबकि आखिर में लंबे-लंबे शॉट लगाने के लिए भी जाने जाते हैं।