Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

Anupam Kher ने की कंगना रनोट की तारीफ, एक्टर ने कहा- ये चीज आपको बाकि दुनिया से अलग करती है!

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर अपनी किताब योर बेस्ट डे इज टुडे (Your Best Day Is Today) को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनकी इस किताब की एक प्रति को अभिनेत्री कंगना रनोट ने खरीदा है। अनुपम खेर की इस किताब के साथ उन्होंने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी। किताब की तस्वीर के साथ कंगना रनोट ने अनुपम खेर के लिए खास पोस्ट भी लिखा था।

अब अनुपम खेर ने कंगना रनोट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अभिनेत्री के हौसले की तारीफ की है। अनुपम खेर ने ट्विटर पर कंगना रनोट की तारीफ की है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अभिनेत्री के लिए लिखा, ‘आपकी विशिष्टता काफी अलग है! वास्तव में आप एक किताब की दुकान पर गईं और मेरी किताब Your Best Day Is Today को खरीदा। यह चीज आपको बाकि दुनिया से अलग करती है!’

अनुपम खेर ने अपने ट्वीट में कंगना रनोट के हौसले की तारीफ करते हुए आगे लिखा, ‘जिनमें अकेले चलने के हौसले होते हैं, उनके पीछे ही काफिले होते हैं!!’ जीती रहो! और खुश रहो।’ सोशल मीडिया पर कंगना के लिए लिखा यह ट्वीट वायरल हो रहा है। उनके और अभिनेत्री के फैंस ट्ववीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में कंगना रनोट ने अनुपम खेर की किताब को खरीदा है।

इस किताब के साथ उन्होंने अपनी तस्वीर को आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा किया था। इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘प्रिय अनुपम खेर जी मैंने वादा किया था कि मैं जल्द ही आपकी किताब Your Best Day Is Today’ की एक प्रति खरीदूंगी और एक राजपूत के लिए ‘प्राण जाए पर, वचन ना मेरी जय’। खुशी और सकारात्मकता का बंडल जिसे आप अपने रहस्य जानना चाहते हैं। ‘पढ़ने का इंतजार नहीं कर सकी, जल्द ही अपनी प्रतिक्रिया दूंगा। शुभकामनाएं।’

सोशल मीडिया पर कंगना का यह ट्वीट वायरल हो हुआ था। आपको बता दें कि इन दिनों कंगना रनोट अपनी कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं। वह जल्द ही फिल्म थलाइवी, धाकड़ और तेजस में नजर आने वाली हैं। इन दिनों कंगना रनोट अपनी फिल्म तेजस की जोर-शोर से तैयारी कर रही हैं। वह शूटिंग के जुड़ी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं और फैंस को फिल्मों के बारे में जानकारी भी देती रहती हैं।