Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

Anupam Kher ने की कंगना रनोट की तारीफ, एक्टर ने कहा- ये चीज आपको बाकि दुनिया से अलग करती है!

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर अपनी किताब योर बेस्ट डे इज टुडे (Your Best Day Is Today) को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनकी इस किताब की एक प्रति को अभिनेत्री कंगना रनोट ने खरीदा है। अनुपम खेर की इस किताब के साथ उन्होंने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी। किताब की तस्वीर के साथ कंगना रनोट ने अनुपम खेर के लिए खास पोस्ट भी लिखा था।

अब अनुपम खेर ने कंगना रनोट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अभिनेत्री के हौसले की तारीफ की है। अनुपम खेर ने ट्विटर पर कंगना रनोट की तारीफ की है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अभिनेत्री के लिए लिखा, ‘आपकी विशिष्टता काफी अलग है! वास्तव में आप एक किताब की दुकान पर गईं और मेरी किताब Your Best Day Is Today को खरीदा। यह चीज आपको बाकि दुनिया से अलग करती है!’

अनुपम खेर ने अपने ट्वीट में कंगना रनोट के हौसले की तारीफ करते हुए आगे लिखा, ‘जिनमें अकेले चलने के हौसले होते हैं, उनके पीछे ही काफिले होते हैं!!’ जीती रहो! और खुश रहो।’ सोशल मीडिया पर कंगना के लिए लिखा यह ट्वीट वायरल हो रहा है। उनके और अभिनेत्री के फैंस ट्ववीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में कंगना रनोट ने अनुपम खेर की किताब को खरीदा है।

इस किताब के साथ उन्होंने अपनी तस्वीर को आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा किया था। इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘प्रिय अनुपम खेर जी मैंने वादा किया था कि मैं जल्द ही आपकी किताब Your Best Day Is Today’ की एक प्रति खरीदूंगी और एक राजपूत के लिए ‘प्राण जाए पर, वचन ना मेरी जय’। खुशी और सकारात्मकता का बंडल जिसे आप अपने रहस्य जानना चाहते हैं। ‘पढ़ने का इंतजार नहीं कर सकी, जल्द ही अपनी प्रतिक्रिया दूंगा। शुभकामनाएं।’

सोशल मीडिया पर कंगना का यह ट्वीट वायरल हो हुआ था। आपको बता दें कि इन दिनों कंगना रनोट अपनी कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं। वह जल्द ही फिल्म थलाइवी, धाकड़ और तेजस में नजर आने वाली हैं। इन दिनों कंगना रनोट अपनी फिल्म तेजस की जोर-शोर से तैयारी कर रही हैं। वह शूटिंग के जुड़ी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं और फैंस को फिल्मों के बारे में जानकारी भी देती रहती हैं।