Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

फिल्म रामसेतु का मुहूर्त शॉट आज अयोध्या में, अभिनेता अक्षय कुमार के साथ आएंगी जैकलीन फर्नांडीज व नुसरत भारूचा

अयोध्या। उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी के निर्माण से पहले ही यहां पर फिल्मों की शूटिंग ने गति पकड़ ली है। लखनऊ के साथ ही वाराणसी व गोरखपुर के बाद अब फिल्म निर्माताओं का रुख रामनगरी अयोध्या की ओर है। अभिषेक शर्मा की फिल्म रामसेतु का आज अयोध्या में मुहूर्त भी प्रस्तावित है। इसी सिलसिले में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज तथा नुसरत भारूचा  भी अयोध्या आ रह हैं।

प्रख्यात फिल्म अभिनेता तथा निर्माता अक्षय कुमार गुरुवार को रामनगरी अयोध्या पहुंचेंगे। लखनऊ के बाद मुम्बई में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के दौरान अपनी फिल्म रामसेतु की उत्तर प्रदेश में शूटिंग की चर्चा करने के बाद अब फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार अयोध्या में अपनी फिल्म की शूटिंग करेंगे। इसी सिलसिले में उनका आज अयोध्या में आगमन है। माना जा रहा है कि यहां पर आने के बाद फिल्म अभिनेता रामलला का दर्शन भी कर सकते हैं। इसके साथ ही उनकी फिल्म का मुहूर्त भी प्रस्तावित है।

अभिनेता अक्षय कुमार गुरुवार को अयोध्या आएंगे। उनकी फिल्म रामसेतु का मुहूर्त शॉट यहां प्रस्तावित है। वह अयोध्या में किसी स्थान पर फिल्म का मुहूर्त करेंगे। संभावना जताई जा रही है कि रामलला का दर्शन भी कर सकते हैं। वह अभिनेत्रियों के साथ विशेष विमान से यहां आएंगे। अभी यह साफ नहीं हो सका है कि फिल्म की शूङ्क्षटग कहां होनी है। सुरक्षा के मद्देनजर उनके कार्यक्रम को लेकर गोपनीयता बरती जा रही है। अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु बहुप्रतीक्षित है। गत वर्ष ही इसको लेकर हलचल शुरू हुई थी, जो इस वर्ष मुकाम पर पहुंचेगी। उनके आगमन के मद्देनजर रामनगरी की सुरक्षा व्यवस्था भी सख्त रहेगी। उनके आसपास भी पुलिस का कड़ा पहरा रहेगा। उनके साथ निर्देशक अभिषेक शर्मा, अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस व नुसरत भारूचा समेत फिल्मी दुनिया से जुड़ी दस हस्तियां यहां आएंगी।

अक्षय कुमार ने माना विशेष फिल्म: अक्षय कुमार ने रामसेतु को एक विशेष फिल्म माना है। वह आज अयोध्या में अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भारूचा अयोध्या के साथ फिल्म का मुहूर्त भी करेंगे। अक्षय कुमार राम सेतु में पुरातत्वविद की भूमिका में हैं। उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा भी प्रमुख भूमिका में हैं। पुरातत्वविद् अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा अयोध्या में फिल्म राम सेतु के मुहूर्त शॉट के लिए मुम्बई से दिन में पहुंचेंगे। रामसेतु का मुहूर्त गुरुवार को अयोध्या में होगा, जबकि फिल्म की शूटिंग मुंबई में होगी।

अमेजन प्राइम वीडियो ने बुधवार को घोषणा की कि वह दिग्गज अक्षय कुमार स्टारर एक्शन-एडवेंचर ड्रामा रामसेतु के सह निर्माता हैं। इस फिल्म में भारतीय संस्कृति और ऐतिहासिक विरासत को कहानी के रूप में दिखाया जाएगा। प्रदेश में पर्यटन के साथ ही प्रदेश सरकार की योजना फिल्मों की शूटिंग को भी बढ़ावा देने की है। सरकार उत्तर प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग करने वाले संस्थानों को काफी छूट भी दे रही है। इतना ही नहीं सरकार तो शूटिंग में प्रदेश की प्रतिभाओं को शामिल करने वाले फिल्म निर्माताओं को हर स्तर पर प्रोत्साहित भी कर रही है।