Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

होली से पहले रेलवे चलाने जा रहा ये स्पेशल ट्रेनें, जानें- रूट, टाइम व सबकुछ

नई दिल्ली होली त्यौहार नजदीक होने पर रेलवे स्टेशन पर भीड़ कम करने के लिए पश्चिम रेलवे यात्रियों की सुविधा के लिए पांच स्पेशल ट्रेनें शुरू करने जा रहा है। ये ट्रेनें इंदौर से पुरी, मुंबई सेंट्रल से इंदौर, मुंबई सेंट्रल से जयपुर, इंदौर से लिंगमपल्ली और मुंबई सेंट्रल से हापा के बीच चलेंगी। इंदौर से पुरी के बीच चलने वाली ट्रेन की टिकट बुकिंग 18 मार्च से शुरू हो जाएगी। यह हमसफर सुपरफास्ट ट्रेन साप्ताहिक होगी।

ट्रेन संख्या 09371/09372: इंदौर से पुरी के लिए मंगलवार 23 मार्च को रवाना होगी। यह देवास, भोपाल, इटारसी, नागपुर, गोंडिया, राज नंदगांव, दुर्ग, रायपुर, बिलासपुर, संबलपुर सिटी, भुवनेश्वर और खुर्डा होते हुए पुरी पहुंचेगी। वहीं, पुरी से गुरुवार 25 मार्च को इंदौर के लिए रवाना होगी।

ट्रेन संख्या 09227/09228:  मुंबई सेंट्रल से इंदौर चलने वाली ट्रेन सप्ताह में दो दिन गुरुवार और शनिवार को चलेगी। यह दुरंतो सुपरफास्ट ट्रेन होगी, जो कि वडोदरा, रतलाम और उज्जैन स्टेशन पर रुकेगी। यह ट्रेन 18 मार्च से शुरू होने जा रही है।

ट्रेन संख्या 09229/09230:  मुंबई सेंट्रल से जयपुर चलने वाली ट्रेन भी दुरंतो सुपरफास्ट होगी, जो कि सप्ताह में दो दिन शनिवार और मंगलवार को चलेगी। यह ट्रेन वडोदरा, रतलाम और सवाई माधोपुर रुकेगी।

ट्रेन संख्या 09231/09232:  वहीं, सेंट्रल मुंबई से हापा के बीच चलने वाली ट्रेन रोजाना चलेगी। यह दुरंतो सुपरफास्ट ट्रेन अहमदाबाद, सुरेंद्रनगर और राजकोट स्टेशन पर रुकेगी।

ट्रेन संख्या 09016/09015: इंदौर से लिंगमपल्ली के बीच जो स्पेशन ट्रेन चलाई गई है, वह सप्ताह में एक दिन शनिवार को चलेगी। यह हमसफर सुपरफास्ट ट्रेन उज्जैन, रतलाम, वडोदरा, सूरत, वसई रोड, पनवेल, पुणे, सोलापुर, कलबुर्गी और विक्राबाद रुकेगी। इन सभी ट्रेनों में कंफर्म टिकट होने पर यात्रा की जा सकती है।