Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

सुवेंदु अधिकारी का नाम मतदाता सूची से हटाने के लिए टीएमसी ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस ने नंदीग्राम से भाजपा उम्मीदवार सुवेंदु अधिकारी के मतदाता सूची से नाम हटाने के लिए चुनाव आयोग को पत्र लिखा है। पार्टी का दावा है कि शुवेंदु ने वोटर कार्ड में गलत पता दर्ज कराया है। भाजपा में शामिल हुए सुवेंदु अधिकारी नंदीग्राम सीट से टीएमसी प्रमुख ममता को चुनौती दे रहे हैं। हाल ही में उन्होंने नंदीग्राम से अपना वोटर कार्ड भी बनवाया है। 12 मार्च को सुवेंदु ने नंदीग्राम से अपना नामांकन दाखिल किया था। इसी दिन उनका नया वोटर कार्ड भी सामने आया था। जिसमें नंदनायकबाड़, नंदीग्राम नया पता दिखाया गया है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने मुख्यमंत्री व नंदीग्राम सीट से चुनावी प्रतिद्वंद्वी ममता बनर्जी पर अपने हलफनामे में छह आपराधिक मामलों का खुलासा नहीं करने का आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग से उनकी उम्मीदवारी रद करने की मांग की थी। सुवेंदु ने दावा किया कि मुख्यमंत्री ने हलफनामे में असम में उनके खिलाफ दर्ज पांच मामलों और बंगाल में सीबीआइ द्वारा दर्ज एक मामले के बारे में सूचना छिपाई है। सुवेंदु ने उन केस नंबरों का भी उल्लेख किया है, हालांकि ममता ने क्या-क्या अपराध किए हैं, इसके बारे में विस्तार से नहीं बताया है।