Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

भाजपा सांसद राम स्वरूप शर्मा का निधन, फंदे से लटका मिला शव, पार्टी ने रद की संसदीय दल की बैठक

नई दिल्ली। भाजपा सांसद राम स्वरूप शर्मा के निधन के बाद आज होने वाली पार्टी की संसदीय दल की बैठक रद कर दी गई है। समाचार एजेंसी एएनआइ ने दिल्ली पुलिस के हवाले से जानकारी दी है कि राम स्वरूप शर्मा की मौत कथित तौर पर आत्महत्या के कारण हुई है। पुलिस को भाजपा सांसद के एक कर्मचारी ने फोन किया। पुुलिस गोमती अपार्टमेंट्स पहुंची तो वह फंदे से लटके मिले और दरवाजा अंदर से बंद था। हालांकि, अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। वह वर्तमान में विदेश मामलों की स्थायी समिति और विदेश मंत्रालय की सलाहकार समिति के सदस्य थे।

समाचार एजेंसी आइएएनएस के अनुसार 2019 के लोकसभा चुनावों में, लो प्रोफ़ाइल, मृदुभाषी शर्मा ने कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व दूरसंचार मंत्री सुख राम के पोते आश्रय शर्मा को को हराया था। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के साथ वह लंबे समय से जुड़े हुए थे। उनकी मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से भी काफी निकटता थी। वह ट्विटर पर काफी सक्रिय रहते थे। पिछली बार 14 मार्च को उन्होंने ट्वीट किया था। 2014 के लोकसभा चुनावों में, शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की पत्नी और कांग्रेस सांसद प्रतिभा सिंह को बड़े अंतर से हराया।

पूर्व केंद्रीय मंत्री दिलीप गांधी का निधन

बुधवार का दिन भाजपा के लिए अच्छा नहीं रहा। एक दिन में उसके नेताओं की मौत हो गई। पूर्व केंद्रीय मंत्री दिलीप गांधी का भी बुधवार को नई दिल्ली के एक अस्पताल में निधन हो गया। वह 69 वर्ष के थे। गांधी ने अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार में शिपिंग राज्य मंत्री थे। सूत्रों ने कहा कि उन्होंने हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे।  80 के दशक के अंत में एक कॉरपोरेटर के रूप में अपना करियर शुरू करने वाले भाजपा नेता 1999 में महाराष्ट्र के अहमदनगर से तीन बार लोकसभा चुनाव जीते थे। उन्हें 2019 के आम चुनावों में टिकट नहीं मिला था।