Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

दिल्ली पुलिस कॉन्सटेबल परीक्षा के नतीजों की घोषणा आज, 27 नवंबर से 14 दिसंबर तक हुए थे सीबीटी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस कॉन्सटेबल भर्ती परीक्षा परिणाम का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए आज महत्वपूर्ण दिन है। कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) द्वारा दिल्ली पुलिस कॉन्सटेबल (एग्जीक्यूटिव) पुरूष एवं महिला पदों पर भर्ती के लिए आयोजित कंप्यूटर आधारित परीक्षा (सीबीटी) के नतीजों की घोषणा आज की जानी है। आयोग ने दिल्ली पुलिस कॉन्सटेबल रिजल्ट 2021 को 15 मार्च को जारी किये जाने की जानकारी विभिन्न परीक्षाओं के लिए जारी रिजल्ट कैलेंडर के माध्यम से दी गयी थी। वहीं, एसएससी ने दिल्ली पुलिस कॉन्सटेबल भर्ती परीक्षा का आयोजन देश भर में निर्धारित विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर 27 नवंबर से 14 दिसंबर 2020 के बीच किया था।

ऐसे कर पाएंगे चेक दिल्ली पुलिस कॉन्सटेबल रिजल्ट 2021

उम्मीदवारों को अपना दिल्ली पुलिस कॉन्सटेबल रिजल्ट 2021 चेक करने के लिए आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करने के बाद आज, 15 मार्च की तारीख के साथ उपलब्ध कराये जाने वाले लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद उम्मीदवार दिल्ली पुलिस कॉन्सटेबल रिजल्ट नोटिस स्क्रीन पर देख पाएंगे। वहीं, कंप्यूटर आधारित टेस्ट के आधार पर चयन प्रक्रिया के अगले चरण के लिए सफल घोषित उम्मीदवारों की लिस्ट देखने के लिए होम पेज पर दिये गये रिजल्ट के लिंक पर करना होगा। फिर नये पेज पर ‘अदर्स’ के लिंक पर क्लिक करना होगा। फिर 15 मार्च की तारीख के साथ दिये गये रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद सफल उम्मीदवारों की लिस्ट पीडीएफ फॉर्मेट में ओपेन होगी। उम्मीदवार इस फाइल में अपना रोल नंबर सर्च कर पाएंगे।

बता दें कि कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) द्वारा दिल्ली पुलिस में कॉन्सटेबल (एग्जीक्यूटिव) पुरुष एवं महिला के कुल 5836 पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना 1 अगस्त 2020 को जारी की गयी थी। आवेदन की प्रक्रिया 7 सितंबर तक चली थी। इसके बाद नवंबर-दिसंबर में कंप्यूटर आधारित टेस्ट का आयोजन किया गया था।