Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

वाहन चालकों को राहत, दिल्ली से गाजियाबाद की ओर जाने वाले NH-24 के मार्ग को खोला गया

नई दिल्ली। तीनों केंद्रीय कृषि कानूनों को रद करने की मांग को लेकर दिल्ली-एनसीआर के बॉर्डर पर जारी प्रदर्शन के बीच सोमवार सुबह राहत भरी खबर आई है। दिल्ली से गाजियाबाद की ओर जाने वाले NH-24 के मार्ग को खोल दिया गया है। इससे दिल्ली से गाजियाबाद के रास्ते उत्तर प्रदेश जा रहे वाहन चालकों को बड़ी राहत मिली है। पिछले एक घंटे से भी अधिक समय से यहां पर आवागमन सुचारू है। समाचार एजेंसी एएनआइ के हवाले से खबर आ रही है कि गाजीपुर बॉर्डर पर मौजूदा कानून और व्यवस्था की स्थिति को देखते हुए दिल्ली पुलिस की ओर से यह फैसला लिया गया है। दिल्ली पुलिस से मुताबिक, आम जनता की सुविधा को देखते हुए दिल्ली से गाजियाबाद की ओर जाने वाले NH-24 के मार्ग को खोल दिया गया है। यह मार्ग गाजियाबाद जिले के पुलिस अधिकारियों के परामर्श के बाद खोला गया है।

बता दें कि इस रास्ते के बंद होने की वजह से वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। खासकर दिल्ली से गाजियाबाद होते हुए उत्तर प्रदेश के अन्य जिलों  में जाने के लिए लोगों को काफी घूमकर जाना पड़ता था। अब इस रास्ते को खोल दिया गया है।

सोमवर को इस रास्ते के खुलने से दिल्ली से गाजियाबाद जाने वाले लोगों को कुछ राहत जरूर मिलेगी। उधर, तीन महीने से भी अधिक समय से दिल्ली-एनसीआर के सिंघु, शाहजहांपुर, गाजीपुर, टीकरी, पियाऊ मनियारी, झरोडा और धांसा बॉर्डर और पूरी तरह से बंद हैं। इसके चलते लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़  रहा है।

इससे पहले 2 मार्च को भी दिल्ली पुलिस ने गाजीपुर बॉर्डर के जरिये दिल्ली से गाजियाबाद जाने वाली सभी बंद लेनों में से एक लेन खोल दी थी, लेकिन फिर दोपहर बाद फिर बंद कर दिया था। यहां पर बता दें कि दिल्ली से गाजियाबाद जाने वाला रास्ता दिल्ली पुलिस ने 26 जनवरी के दिन ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा के बाद बंद किया था। गाजियाबाद से दिल्ली आने वाले रास्ते पर किसान अब भी बैठे हैं, हालांकि इनकी संख्या बेहद कम हैं।

 इस बीच संयुक्त किसान मोर्चा ने आगामी 26 मार्च को दिल्ली-एनसीआर समेत देशभर में भारत बंद का एलान किया है। इस दौरान पूरे दिन भारत बंद रखने की बात कही है।  इससे पहले 6 घंटे के भारत बंद का ही एलान किया गया था।