Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Deepika padukone पर काम नहीं आई फोटोग्राफर की ये ट्रिक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को अपने खुशमिजाज अंदाज के लिए जाना जाता है। अब सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक फोटोग्राफर की बातों पर मुस्कुरा रही हैं।

इस वीडियो को मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में दीपिका पादुकोण अपनी बहन अनीशा के साथ एक रेस्टोरेंट से खाना खाकर बाहर आती हुई दिखा रही हैं और तभी उन्हें फोटोग्राफर घेर लेते हैं। जिसके बाद वो बमुश्किल अपनी कार तक पहुंचती हैं। लेकिन इसी बीच एक फोटोग्राफर तस्वीरों की मांग करते हुए बोलता है, ‘अरे मैडम जी रुकिए मैं नया आया हूं…।’ फोटोग्राफर की बातों को सुनाकर अभिनेत्री अपनी कार में बैठकर मुस्कुराती नजर आ रही हैं। क्योंकि बहुत से फोटोग्राफर खुद को नया बताकर एक्सक्लूसिव तस्वीरें ले लेते हैं।

इस वीडियो में एक्ट्रेस दीपिका ट्राउजर और शर्ट के ऊपर ओवर साइज कोट के साथ मास्क लगाए नजर आ रही हैं। तो वहीं उनकी बहन अनीशा ब्लू कलर के टॉप के साथ ब्लू जींस में दिख रही हैं। वहीं दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही कबीर खान द्वारा निर्देशित स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘83’ में अपने पति रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं। ये फिल्म भारत के पहले क्रिकेट विश्व कप पर आधारित है, जिसमें रणवीर सिंह लीड कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। तो दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं।

इसके अलावा वो शकुन बत्रा की फिल्म आगामी फिल्म में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे नजर आएगी। साथ ही वो बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के साथ उनकी फिल्म ‘पठान’ बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आएगी। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। वहीं दीपिका ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ में भी नजर आएगी।