Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

लखनऊ में घर में घुसे चोर ने महिला को मारी गोली, पड़ोस‍ियों ने आरोप‍ित को दबोचा

लखनऊ। राजधानी में शनिवार रात में एक युवक ने घर में घुसकर महिला को गोली मार दी। उस वक्‍त मह‍िला घर में अकेले थीं। इस दौरान एक युवक उनके घर के बाहर पहुंचा। कुछ देर तक इधर-उधर देखने के बाद वह घर में दाखिल हो गया। अचानक गोली चलने की आवाज आई। पड़ोसी घर में दाखिल हुए तो मह‍िला लहूलुहान पड़ी मिली। गोली मह‍िला की कमर में लगी थी। स्थानीय लोगों ने हमलावर का पीछा कर उसे दबोच लिया और पिटाई कर दी। वहीं, पुलिस ने रौनक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया और आरोपित को अपने साथ लेकर चली गई। पूछताछ में पता चला कि आरोपित मलिहाबाद निवासी कलाम सिधारा है। कलाम के पास तमंचा बरामद हुआ है।

घर में चोरी के इरादे से पहुंचा था आरोप‍ित, विरोध पर महिला को मारी गोली: मामला हसनगंज थानाक्षेत्र के मदेयगंज है। यहां के निवासी शब्बीर अली उर्फ बब्बू खान की पत्नी रौनक शन‍िवार को घर में अकेले थीं।  एडीसीपी प्राची सिंह के मुताबिक, पूछताछ में सामने आया है कि रौनक का बेटा कलाम के साथ निजी कंपनी में काम करता था। कलाम ने रौनक के बेटे को फोन पर कई बार रुपये के लेन-देन के बारे में बात करते सुना था। कलाम को लगा कि रौनक के घर में काफी रुपये रखे हैं। इस कारण शनिवार को कलाम, रौनक के बेटे का पीछा करते हुए मदेयगंज पहुंचा और कुछ दूरी पर बाइक खड़ी कर दी। रौनक का बेटा घर से कहीं निकल गया, जिसके बाद कलाम मकान में दाखिल हो गया। भीतर रौनक अकेली थीं, जिन्होंने कलाम को घर के अंदर देखकर विरोध किया। इसपर कलाम ने उन्हें गोली मार दी।

पुराना अपराधी है आरोपित, 2014 में जा चुका है जेल: पुलिस का कहना है कि कलाम वर्ष 2014 में जेल जा चुका है। स्थानीय लोगों ने आरोपित की बहुत पिटाई कर दी थी, जिसमें वह घायल हो गया है। आरोपित का इलाज कराया जा रहा है। पुलिस यह पता लगा रही है कि जिस बाइक से आरोपित वहां आया था वह किसकी है। रौनक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।