Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

Ankita Lokhande के घर इस वजह से पहुंची किन्नर पूजा शर्मा, जमकर किया डांस, उतारी नजर, वीडियो वायरल

नई दिल्ली ‘पवित्र रिश्ता’ फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सेशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच शेयर करती हैं। यही नहीं अंकिता अपनी फैमिली और अपनी लाइफ से जुड़े अहम पलों को भी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा करती हैं। वहीं हाल ही में अंकिता ने माता- पिता की एनिवर्सरी मनाई। उन्होंने दोनों को  एक खास और अनोखा सरप्राइज दिया, जिसका वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया।

दरअसल, अंकिता लोखंडे के मम्मी-पापा की वेडिंग एनिवर्सरी हाल ही में थी। इस खास मौके पर अंकिता ने अपने घर पर किन्नर पूजा शर्मा को बुलाया था। पूजा का घर पर आना अंकिता के पैरेंट्स के लिए भी एक सरप्राइज था। पूजा के बिताए कुछ खास पलों का वीडियो अंकिता ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उनके इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं पूजा शर्मा ने भी वीडियो में अंकिता के बारे में बहुत सी बातें कहती नजर आ रही हैं। दोनों का ये वीडियो उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

अंकिता के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह किस तरह से फैंस से पूजा को मिलवाती हैं और उनका आशीर्वाद ले रही हैं। वहीं दूसरे वीडियो में पूजा, एक्ट्रेस के माता-पिता की नजर उतारती दिख रही हैं। साथ ही पूजा परिवार के लोगों के साथ जमकर डांस भी करती हैं। वहीं आप देख सकते हैं कि घर के सभी लोग पूजा के साथ कितने खुश नजर आ रहे हैैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में भी दिल की बात जाहिर की है।

अंकिता ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘पूजा दी कल घर आने के लिए थैंक्यू, मैं इस रात को कभी नहीं भूल सकती। मुझे आपके बारे में सबको ढेर सारी बातें बतानी हैं, लेकिन मेरे पास इतने शब्द नहीं है। आप अंदर और बाहर दोनों से बेहद खूबसूरत हैं। आपकी सकारात्मकता आपके जाने के बाद भी मेरे पूरे घर में बसी हुई है। जिस तरह से हम दोनों ने डांस किया बिल्कुल दिल से, मजा आ गया। दूसरों के लिए आपका प्यार बिल्कुल निस्वार्थ है। आप भगवान के बहुत खास और प्यारे बच्चे हो जैसे कि मैं, आप सबकी नजर उतारते हो, लेकिन आपकी नजर कौन उतारेगा, नजर ना लगे आपको कभी भी, आप यूं ही हमेशा मुस्कुराती रहें।’

अंकिता के इस वीडियो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। अबतक इस वीडियो को सोशल मीडिया पर सात लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं इस पर कमेंट कर फैंस अंकिता और पूजा शर्मा की जमकर तारीफ कर रहे हैं।