Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह बोले- मेरा जेल जाना राजनैतिक साजिश

फर्रुखाबाद: फर्रुखाबाद में तकरीबन आधा दर्जन लग्जरी गाडियों के काफिले के साथ सेन्ट्रल जेल पंहुचे। बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह नें कहा कि उन्हें राजनैतिक साजिश के तहत फंसाया गया। न्याय पालिका अब जो निर्णय लेगी वह मान्य होगा। देर शाम सेन्ट्रल जेल में बज्रवाहन से पंहुचे पूर्व सांसद धनंजय सिंह कि सुरक्षा को देखते हुए सेन्ट्रल जेल गेट पर सुरक्षा अचानक पीएसी लगाकर बढ़ा दी थी। एक मिनी ट्रक दोपहर 3 बजे से सेन्ट्रल जेल तिराहे पर तैंनात कर दिया गया था। जिसके बाद काफिले के साथ पंहुचे पूर्व सांसद को लेकर केबल जेल गेट पर ब्रज वाहन ही गया। जिसके बाद पूर्व सांसद नीचे उतरे, लेकिन पुलिस नें उनकी एक कार को जेल के गेट के भीतर दाखिल होनें से रोक दिया।

जिस पर धनंजय सिंह कोतवाल फतेहगढ़ जेपी पाल पर खफा हो गए और बोले कि हमे मत सिखाओ हम सब जानते है। बाद में पुलिस नें सामान की सघन तलाशी के बाद जाने दिया गया। उन्होंने कहा कि उनका जेल जाना राजनैतिक साजिश का हिस्सा है। इसके साथ ही कुछ अफसरों की बदमाशी है। उन्होंने कहा की जान का खतरा है जिसके लिए न्यायालय में प्रार्थना पत्र दिया है। वह अब न्यायालय की अभिरक्षा में हैं, जिसके चलते अब न्यायालय जो निर्णय लेगा वह मान्य होगा। सेन्ट्रल जेल में बाहुबली पूर्व सांसद के आने की भनक लगते ही जेल की हाई सिक्योरिटी बैरक नंबर 2 को खाली करा दिया गया था। जेल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया है। जो सीसीटीवी कैमरे से लैस है।