Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह बोले- मेरा जेल जाना राजनैतिक साजिश

फर्रुखाबाद: फर्रुखाबाद में तकरीबन आधा दर्जन लग्जरी गाडियों के काफिले के साथ सेन्ट्रल जेल पंहुचे। बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह नें कहा कि उन्हें राजनैतिक साजिश के तहत फंसाया गया। न्याय पालिका अब जो निर्णय लेगी वह मान्य होगा। देर शाम सेन्ट्रल जेल में बज्रवाहन से पंहुचे पूर्व सांसद धनंजय सिंह कि सुरक्षा को देखते हुए सेन्ट्रल जेल गेट पर सुरक्षा अचानक पीएसी लगाकर बढ़ा दी थी। एक मिनी ट्रक दोपहर 3 बजे से सेन्ट्रल जेल तिराहे पर तैंनात कर दिया गया था। जिसके बाद काफिले के साथ पंहुचे पूर्व सांसद को लेकर केबल जेल गेट पर ब्रज वाहन ही गया। जिसके बाद पूर्व सांसद नीचे उतरे, लेकिन पुलिस नें उनकी एक कार को जेल के गेट के भीतर दाखिल होनें से रोक दिया।

जिस पर धनंजय सिंह कोतवाल फतेहगढ़ जेपी पाल पर खफा हो गए और बोले कि हमे मत सिखाओ हम सब जानते है। बाद में पुलिस नें सामान की सघन तलाशी के बाद जाने दिया गया। उन्होंने कहा कि उनका जेल जाना राजनैतिक साजिश का हिस्सा है। इसके साथ ही कुछ अफसरों की बदमाशी है। उन्होंने कहा की जान का खतरा है जिसके लिए न्यायालय में प्रार्थना पत्र दिया है। वह अब न्यायालय की अभिरक्षा में हैं, जिसके चलते अब न्यायालय जो निर्णय लेगा वह मान्य होगा। सेन्ट्रल जेल में बाहुबली पूर्व सांसद के आने की भनक लगते ही जेल की हाई सिक्योरिटी बैरक नंबर 2 को खाली करा दिया गया था। जेल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया है। जो सीसीटीवी कैमरे से लैस है।