Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Pathan के सेट से लीक हुईं शाहरुख ख़ान की लेटेस्ट फोटोज़ और वीडियो, देखें यहां चल रही है शूटिंग

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग ख़ान यानी शाहरुख ख़ान के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं। यही वजह है कि फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग UAE में चल रही है। पठान के सेट कुछ फोटोज़ और वीडियो सामने आई है जिसमें किंग ख़ान फाइट सीन शूट करते दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि शाहरुख एक स्टंटपर्सन के साथ गाड़ी की छत पर खड़े हुए हैं। इसके बाद चलती गाड़ी के ऊपर दोनों का फाइट सीन शूट हो रहा है। किंग ख़ान के एक फैन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

पठान के सेट से किंग ख़ान के अब तक कई वीडियो और फोटोज़ सामने आ चुके हैं। कुछ दिन पहले भी शाहरुख का एक ऐसा ही वीडियो लीक हुआ था जिसमें वो खतरनाक स्टंट करते दिखाई दे रहे थे। वीडियो में शाहरुख खान ट्रक पर फाइट सीन की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे थे। वहीं दूसरे वीडियो में किंग खान बुर्ज खलीफा के सामने शूटिंग करते दिखाई दे रहे थे। आपको बता दें कि ‘पठान’ पहली ऐसी बॉलीवुड फिल्म है जिसकी शूटिंग दुनिया की सबसे बड़ी इमारत में शामिल बुर्ज खलीफा में की गई है। अभी तक भारत की कई फिल्मों और गानों की शूटिंग में बुर्ज खलीफा नजर आ चुकी है, लेकिन सभी की शूटिंग इस इमारत के सामने हुई है। किसी ने भी इस इमारत के अंदर शूटिंग नहीं की है। यह पहली बार होगा जब किसी बॉलीवुड फिल्म बुर्ज ख़लीफा की बिल्डिंग अंदर से नज़र आएगी।

यशराज बैनर तले बन रही फिल्म पठान की शूटिंग लंबे समय से जारी है। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। वहीं पठान में शाहरुख खान के साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म की रिलीज़ को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है।