Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Amazon Prime Video पर आएगा फ़रहान अख़्तर का ‘तूफ़ान’, इस तारीख़ को होगा वर्ल्ड प्रीमियर

नई दिल्ली। अमेज़न प्राइम वीडियो ने मंगलवार को जिस तूफ़ान के आने की सनसनी सोशल मीडिया में मचायी थी, उसका एलान अब हो गया है। यह तूफ़ान फ़रहान अख़्तर लेकर आ रहे हैं। उनकी फ़िल्म तूफ़ान सिनेमाघरों के बजाए सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगी।

अमेज़न प्राइमने बुधवार को इसकी घोषणा कर दी। तूफ़ान 21 मई से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध रहेगी। फ़िल्म के पोस्टर के साथ प्राइम के सोशल मीडिया एकाउंट्स पर लिखा गया है- इन गर्मियों के लिए मौसम की भविष्यवाणी। एपिक ब्लॉकबस्टर तूफ़ान प्राइम पर। टीज़र 12 मार्च को रिलीज़ किया जाएगा। बता दें, तूफ़ान में फ़रहान एक बॉक्सर के किरदार में हैं। फ़िल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है, जिन्होंने फ़रहान के साथ इससे पहले भाग मिल्खा भाग जैसी सफल और बेहतरीन फ़िल्म बनायी थी। फ़िल्म का निर्माण भी राकेश और फ़रहान ने ही किया है।

वहीं, फ़रहान अख़्तर ने पोस्टर ट्वीट करके लिखा- तूफ़ान उठेगा। 12 मार्च को प्राइम वीडियो पर टीज़र आने वाला है। वैसे, फ़रहान और अमेज़न का रिश्ता पुराना है। प्राइम वीडियो के लिए फ़रहान मिर्ज़ापुर जैसी कल्ट वेब सीरीज़ का निर्माण कर चुके हैं। यह अलग बात है कि बाद में सीरीज़ को लेकर काफ़ी विवाद भी हुए।

तूफ़ान पहले सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी, मगर पैनडेमिक की वजह से फ़िल्म डिले हुई और अब सीधे अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। साल 2021 में अमेज़न प्राइम की यह पहली बॉलीवुड फ़िल्म है, जिसका एलान प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ के लिए किया गया है। सैफ़ अली ख़ान अभिनीत सीरीज़ तांडव के लिए बड़े विवाद में फंसे प्राइम ने इससे पहले द फैमिली मैन सीरीज़ के दूसरे सीज़न की घोषणा की थी, मगर उसे स्थगित करना पड़ा।