Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

आमिर खान-एली अवराम का गाना ‘हर फन मौला’ रिलीज, सिजलिंग केमिस्ट्री उड़ा देगी होश

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की अप​कमिंग मूवी ‘कोई जाने ना’ का गाना ‘हर फन मौला’ रिलीज हो गया है। इस गाने को लेकर लगातार फैंस के बीच क्रेज बना हुआ था। गाने में आमिर और आइटम सॉन्ग गर्ल एली अवराम की सिजलिंग  केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। आमिर और एली ने अपने हॉट डांस नंबर ने आग लगाई हुई है। रिलीज हो के साथ ही ‘हर फन मौला’ गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

आमिर खान और एली अवराम ने हाल ही में इस गाने से अपना  फर्स्ट लुक जारी

कर दिया गया था। इसी के बाद से ही फैंस में इस हॉट जोड़ी को एक साथ देखने की उत्साह को काफी बढ़ा दिया था। अबतक इस गाने को रिलीज होने के कुछ ही देर में 4 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। गाने में आप देख सकते हैं कि आमिर एक बार फिर अपने खास अंदाज में नजर आ रहे हैं। वहीं एली अवराम का हॉट डांस इस पूरे गाने में जान डाल रहा है।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले आमिर खान और एली अवराम के इस गाने के कुछ सीन्स लीक हुए थे, जिसके बाद दोनों काफी सुर्खियों में आ गए थे। वहीं हाल ही में आमिर खान और एली अवराम ने  में इस गाने से अपना फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया था। फर्स्ट लुक फोटो शेयर करते हुए एली ने जानकारी दी थी कि ये यह गाना 10 मार्च को रिलीज होगा। एली अवराम ने कैप्शन में लिखा था, ‘यह सभी बातों में खिलाड़ी है और वह डांस फ्लोर की रानी है। 10 मार्च को कोई जाने ना से मिलने के लिए तैयार रहिए, हरफनमौला।’

आमिर खान के ​वर्कफ्रेंट की बात करें तो उन्हें पिछली बार 2018 में आई फिल्म ‘ठग्स आफ हिंदुस्तान’ में देखा गया था। इसे रिलीज हुए अब 2 वर्ष से ज्यादा हो गए हैं। अब आमिर खान जल्द फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगे।