Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Priyanka Chopra देने वाली हैं फैंस को एक बड़ा सरप्राइज, वीडियो शेयर कर लिखा कुछ ऐसा

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस और अब राइटर बनीं प्रियंका चोपड़ा इन दिनों इन दिनों अपनी बुक ‘अनफिनिश्ड’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस किताब में प्रियंका ने अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं। इसमें उनके बचपन से लेकर उनकी करियर और फैमिली से जुड़ी आपको हर वो बात पढ़ने को मिलेगी जिसके बारे में अबतक सिर्फ प्रियंका को ही पता था। इसके अलावा प्रियंका सोशल मीडिया पर एक्टिव पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने फैंस के साथ सोशल प्लेटफॉर्म पर खुद से जुड़ी अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। वहीं अब प्रियंका ने सोशल मीडिया के जरिए ऐलान किया है कि वो अपने फैंस को एक तगड़ा सरप्राइज देने वाली हैं। आइए जानते हैं क्या हो वो?

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पेन के जरिए कुछ लिखती नजर आ रही हैं। प्रियंका एक कागज पर लिख रही हैं- ‘अभी बाकी है सफर’… वहीं इस इंस्टा स्टोरी में ये भी लिखा है कि- ‘जल्द आ रहा है।’ इससे ज्यादा प्रियंका ने और कोई जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर नहीं की है। वहीं एक्ट्रेस के इस पोस्ट के बाद अब फैंस में इस बात को लेकर एक्साइटमेंट बनी हुई है कि आखिर वह ऐसा क्या सरप्राइज देने जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये प्रियंका की बुक ‘अनफिनिश्ड’ के हिंदी वर्जन का ऐलान है, जिसका टाइटल होगा- ‘अभी बाकी है सफर’। फिलहाल इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन फैंस उनके इस सरप्राइज को जानने के लिए काफी बेचैन हैं।

आपको बता दें कि साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद इतिहास रचने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आप पूरी दुनिया में अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। प्रियंका ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है। उन्होंने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का ताज हालिस किया था।